मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP में Bharat Jodo Yatra के 5वें दिन राहुल गांधी ने की बुलेट की सवारी, देखें VIDEO

By

Published : Nov 27, 2022, 12:13 PM IST

मध्यप्रदेश में आज राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra in MP) का पांचवा दिन है, इस दौरान आज यात्रा इंदौर पहुंचेगी, जहां सभा का आयोजन होगा और यात्रा विश्राम करेगी, इसके बाद कल यहीं से यात्रा प्रारंभ होगी. फिलहाल आज दशहरा ग्राउंड मरकाम लेन के पास से इंदौर आते समय राहुल ने पदयात्रा में शामिल डॉग लवर की बुलेट की सवारी की, साथ ही वे एक दिव्यांग का सहारा भी बने.

Etv Bharat
Rahul Gandhi Etv Bharat

इंदौर।शहर में राहुल गाधी की भारत जोड़ो यात्रा के अलग रंग दिख रहे हैं, आज सुबह महू से भारत जोड़ो यात्रा ने राऊ विधानसभा में प्रवेश किया. इस दौरान बड़ी संख्या में राहुल गांधी का लोगों ने स्वागत किया, स्थानीय विधायक जीतू पटवारी के समर्थकों ने इस दौरान बड़ी संख्या में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में हिस्सा लिया. इस अवसर पर राहुल गांधी ने यात्रा में शामिल एक डॉग लवर की बुलेट मोटरसाइकिल की भी सवारी की, जिसे देखकर भारत जोड़ो यात्रा में शामिल यात्री भी खासे उत्साहित नजर आए. इस मौके पर जीतू पटवारी भी उनके साथ थे.

राहुल गांधी ने की बुलेट की सवारी

बुलेट पर सवारी, दिव्यांग के बने सहारा: गौरतलब है एक डॉग लवर अपनी मॉडिफाइड बुलेट लेकर यात्रा में चल रहे हैं, जो पूर्व में भी अपने डॉग के साथ दो बार कश्मीर से कन्याकुमारी तक यात्रा कर चुके हैं. हाल ही में बुरहानपुर से तीसरी बार संबंधित डॉग लवर राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुए हैं, जहां राहुल ने भी डॉग लवर की बुलेट पर सवारी भी की. इसके अलावा आज राहुल गांधी ने अपने साथ व्हीलचेयर पर चल रहे एक दिव्यांग को भी व्हीलचेयर के साथ सहारा दिया, वहीं लोगों का अपने तरीके से उत्साह भी बढ़ाया.

एकजुट होना लोकतंत्र को नई शक्ति देगा:महू में भव्य स्वागत होने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने कहा कि, "भारत जोड़ो यात्रा में बड़वाह और महू के सम्मानित नागरिकों ने जो उत्साह दिखाया, उसके लिए बहुत-बहुत धन्यवाद. नफरत के खिलाफ और भाईचारे के पक्ष में आपका एकजुट होना, लोकतंत्र को नई शक्ति देगा. ह्रदय से आभार."

राहुल गांधी ने खोला राज, PM मोदी और RSS को लेकर कही ये बात..

आज की पदयात्रा:भारत जोड़ो यात्रा (Bharat Jodo Yatra in MP) का आज मध्यप्रदेश में पांचवा दिन है. आज पदयात्रा दशहरा ग्राउंड मरकाम लेन के पास से इंदौर पहुंचेगी. इस दौरान राहुल गांधी इंदौर के राजवाड़ा में सभा करते हुए खालसा स्टेडियम पहुंचेंगे. इसके बाद इंदौर में रात्रि विश्राम के बाद कल फिर यात्रा आरंभ होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details