मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PM Modi Birthday: आप जिओ हजारों साल... दृष्टिहीन बच्चों ने गाया मोदी जी हैप्पी बर्थडे टू यू, तो गदगद हुए केंद्रीय मंत्री

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 17, 2023, 12:55 PM IST

PM Narendra Modi Birthday: पीएम मोदी के जन्मदिन पर दृष्टिहीन बच्चों ने हैप्पी बर्थडे टू यू गाना गाया, तो इसे केंद्रीय मंत्री गदगद हो गए. आइए आप भी सुनिए ये प्यार भरा गाना-

PM Narendra Modi Birthday
दृष्टिहीन बच्चों ने गाया मोदी जी हैप्पी बर्थडे टू यू

दृष्टिहीन बच्चों ने गाया मोदी जी हैप्पी बर्थडे टू यू

इंदौर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 73वें जन्मदिवस पर आज देश भर में विभिन्न कार्यक्रम आयोजित किया जा रहे हैं, इस अवसर पर स्वच्छ शहर इंदौर में केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने दृष्टिहीन बच्चों के बीच प्रधानमंत्री मोदी का जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर जब दृष्टिहीन बालिकाओं ने मोदी जी के लिए हैप्पी बर्थडे टू यू गाना गया तो मंत्री जी भी बच्चों की प्रतिभा देखकर गदगद हो गए.

पीएम के लिए बच्चियों ने गाया गाना:दरअसल सेवा पखवाड़ा कार्यक्रम के तहत आज सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता मंत्री इंदौर की सामाजिक संस्था महेश दृष्टिहीन कल्याण संघ पहुंचे थे, जहां आयोजित प्रधानमंत्री के जन्म दिवस समारोह में दृष्टिहीन बालिकाओं ने मोदी जी के स्वागत भाषण के बतौर हैप्पी बर्थडे टू यू गाना गाया. सभी बालिकाओं द्वारा एक साथ लय में सुमधुर गाना गया तो केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार भी गदगद हो गए, इसके बाद उन्होंने सभी बच्चों को मिठाइयां बांटी और बच्चों के प्रतिभा देखकर संस्था के लिए स्मार्ट क्लास बनाने की घोषणा भी की. इसके बाद मंत्री ने संस्था में स्वच्छता अभियान के तहत स्वच्छता कार्यक्रम में भी हिस्सा लिया.

पीएम मोदी आज मना रहे अपना जन्मदिन, जानें उनके 72 सालों का सफर

पीएम मोदी का 73वां जन्मदिन आज, देशभर से मिल रही बधाईयां

73 वां जन्मदिन मना रहे पीएम नरेंद्र मोदी, इन बॉलीवुड सेलेब्रिटीज ने बर्थडे पर दी शुभकामनाएं

ऐसे बच्चों के साथ पीएम की विशेष सहानुभूति: केंद्रीय मंत्री वीरेंद्र कुमार ने कहा "देश के दृष्टिहीन बच्चों के बीच भी प्रतिभा की कोई कमी नहीं है, इस संस्था के बच्चों ने फिर से साबित किया है. यही वजह है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की विशेष सहानुभूति ऐसे तमाम बच्चों को लेकर है, जो अपनी प्रतिभा और मेहनत के बल पर प्रदेश और देश का नाम दुनिया भर में रोशन कर रहे हैं." इस अवसर पर डॉ वीरेंद्र कुमार के साथ इंदौर, सांसद शंकर लालवानी समेत सहायक संचालक सामाजिक न्याय सुचित्रा तिर्की एवं संस्था की विकास अधिकारी डॉ डॉली जोशी के अलावा तमाम दृष्टिहीन बच्चों एवं जिला प्रशासन के अधिकारी कर्मचारी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details