मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बच्चों के विवाद में बड़े कूदे! पड़ोसियों के बीच खून-खराबा, एक की मौत

By

Published : Aug 19, 2021, 12:01 PM IST

पांच साल के बच्चों के विवाद (Children Controversy) में जब 50 साल वाले कूद पड़े, तब पड़ोसियों के बीच जुबानी विवाद चाकू-छुरी तक पहुंच गई और देखते ही देखते एक युवक मौत (Murder) की आगोश में समा गया, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस (Police) जांच-पड़ताल शुरू कर दी है.

Concept
कॉन्सेप्ट इमेज

इंदौर। चंदन नगर थाना क्षेत्र में बच्चों के विवाद (Children Controversy) में बड़े कूद पड़े और पलक झपकते ही दोनों पड़ोसियों के बीच खून खराबा शुरू हो गया, जिसमें एक युवक की मौत भी हो गई. घटना के बाद से ही दोनों आरोपी फरार हैं, पुलिस उनकी तलाश में छापेमारी कर रही है, साथ ही मृतक के परिजनों के बयान भी पुलिस ने दर्ज कराया है. हत्या की सूचना पर जब पुलिस घटनास्थल पर पहुंची तब पता चला कि बच्चों के विवाद में बड़े खून-खराबा करने पर उतारू हो गए थे, युवक की मौत भी इसी का नतीजा है, बाकी आरोपी भी अब भागे-भागे फिर रहे हैं. पर कब तक भागते रहेंगे. हालांकि, थोड़ी ही देर में पुलिस ने एक आरोपी को दबोच लिया, जबकि उसका भाई अब भी फरार है.

बच्चों के बीच विवाद से हुई शुरुआत

घटना इन्दौर के चंदन नगर थाना क्षेत्र के न्यू फ्रेंड्स कॉलोनी की है, जहां बुधवार की रात आसिफ सलीम और रिज्जु के बच्चे साथ में खेल रहे थे, तभी किसी बात को लेकर बच्चों में विवाद हो गया और बच्चों का विवाद बड़ों तक पहुंच गया, इसके बाद विवाद इतना बढ़ा कि रिज्जू घर के अंदर रखी चाकू लेकर आया और आसिफ पर ताबड़तोड़ वार कर दिया, जिसके बाद परिजन गंभीर हालत में आसिफ को अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने आसिफ को मृत (Murder) घोषित कर दिया. सूचना के बाद सीएसपी बीपीएस परिहार, टीआई तोमर सहित अन्य थानों से पुलिस बल मौके पर पहुंच गया. पुलिस ने एक आरोपी को हिरासत में ले लिया है और दूसरे की तलाश जारी है.

कीचड़ पर जानलेवा कलह

बताया जा रहा है जिन लोगों ने युवक की हत्या की है, वह पड़ोस में ही रहते हैं और दोनों के बच्चे अक्सर घर के बाहर खेलते थे, लेकिन बारिश होने के कारण दोनों के घरों के सामने कीचड़ हो गया था. इसी दौरान खेल-खेल में रज्जू के बच्चे ने आसिफ के बच्चे पर पत्थर से कीचड़ उछाल दिया. यहीं से विवाद शुरू हुआ. आसिफ की पत्नी ने विरोध किया था, जिसके बाद रज्जू और उसके भाई ने आसिफ की पत्नी की पिटाई कर दी थी और जब आसिफ घर लौटा तो उसने पत्नी से विवाद का कारण पूछा तो उसके बाद रज्जू और उसका भाई सलीम से कारण पूछा तो गुस्से में रज्जू ने आसिफ पर चाकू से हमला कर दिया और उसे मौत (Murder) के घाट उतार कर फरार हो गए.

इंजेक्शन लगते ही युवक ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम, झकझोर कर रख देगा वीडियो

चंदन नगर थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी में आसिफ पिता सत्तार और आरोपी आमने-सामने रहते हैं, जहां आसिफ और सलीम के बच्चों के बीच विवाद हुआ, जिसके बाद आसिफ समझाने गया था, जहां दोनों ने मारपीट की थी, जिसमें आसिफ को काफी चोट लगी थी, जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई, पांच साल के बच्चे ने आसिफ के बच्चे को पत्थर मार दिया था, जिसे हल्की चोट आई थी, जिसके बाद महिलाओं ने झगड़ा किया, फिर फोन कर आसिफ को बुलाया, जिसके बाद ये विवाद इतना बढ़ गया.

बीबीएस परिहार, सीएसपी

ABOUT THE AUTHOR

...view details