मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore lathicharge Case: मंत्री उषा ठाकुर नाराज, बोली-आतंकियों के साथ मीटिंग करते हैं कांग्रेसी

By

Published : Jun 17, 2023, 2:11 PM IST

इंदौर में दो दिन पहले शहर में चक्काजाम कर रहे बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर पुलिस लाठीचार्ज का विरोध बढ़ता जा रहा है. हिंदू संगठनों के विरोध के बाद अब संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने भी पुलिस की निंदा की है. उषा ठाकुर का कहना है कि बजरंग दल राष्ट्र भक्तों का संगठन है. उन्होंने कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग आतंकियों के साथ बैठक करते हैं.

Indore lathicharge Case
मंत्री उषा ठाकुर ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज का विरोध किया

मंत्री उषा ठाकुर ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज का विरोध किया

इंदौर।संस्कृति मंत्री उषा ठाकुर ने बजरंग दल कार्यकर्ताओं पर लाठीचार्ज का विरोध किया है. उनका कहना है कि इंदौर में नशे को लेकर सभी लोग चिंतित हैं. विभिन्न जगहों पर जागरूकता अभियान भी चलाया जा रहा है. शहर के कई क्षेत्रों में नशीले पदार्थ बिक रहे हैं. इसी को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने प्रदर्शन किया. बजरंग दल ज्ञापन देने और प्रदर्शन करने पहुंचा था. कार्यकर्ता शांतिपूर्ण ढंग से गिरफ्तारी देने को तैयार थे. लेकिन अचानक पुलिस ने पीटना शुरू कर दिया. जिन्होंने भी गलती की, उन पर कार्रवाई हुई है. उषा ठाकुर ने बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को राष्ट्रभक्त बताया है.

कांग्रेस का आतंकियों से गठजोड़ :मंत्री उषा ठाकुर ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह अपने गिरेबां में झांके. आतंकवादियों की बैठकें करते हैं. उन्हीं के साथ उनका गठजोड़ है. कर्नाटक में गाय काटने का जश्न मनाते हैं. कांग्रेस को तो किसी मामले में बोलने का हक नहीं है. वहां पर धर्मांतरण कानून को खत्म किया जा रहा है. यहां आकर नर्मदा की पूजा करके नौटंकी करते हैं. राजनीति के लिए धर्म, संस्कृति और राष्ट्र को बलि नहीं चढ़ाया जा सकता. मंत्री उषा ठाकुर ने कहा कि भोपाल के कालियासोत डैम के आसपास वर्ग विशेष के द्वारा अतिक्रमण किया जा रहा है. उसको लेकर पर्यटन विभाग काफी सख्त है.

ये खबरें भी पढ़ें...

जानापाव में बनेगा परशुराम महालोक :उषा ठाकुर का कहना है कि महाकाल लोक की तर्ज पर महू से 30 किलोमीटर दूर जानापाव में परशुराम लोक का निर्माण कार्य किया जा रहा है. वहां पर तमाम तरह की सुविधा उपलब्ध करवाई जाएंगी. वहां पर जाने वाले लोगों को किसी तरह कि कोई परेशानी का सामना नहीं करना पड़े. जानापाव टेकरी में 7 नदियों का उद्गम स्थल भी है. उसका व्यवस्थित ढंग से विकास करवाया जाएगा. जानापाव टेकरी पर पहुंचने के लिए अभी मात्र एक रास्ता है. टेकरी के दूसरी ओर भी एक रास्ता बनाया जाएगा. वीआईपी मूमेंट के लिए टेकरी के ऊपर ही हेलीपैड भी बनेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details