मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नकली रेमडेसिविर का खुलासा: टीआई को बधाई देने पहुंचे मंत्री तुलसी सिलावट

By

Published : May 17, 2021, 6:19 AM IST

कोरोना काल में धड़ल्ले से नकली रेमडेसिविर की कालाबाजारी करने वालों पर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई की है. इस दौरान कई आरोपियों की गिरफ्तारी की गई है. ऐसे में मंत्री तुलसी सिलावट विजय नगर थाना प्रभारी को खुद बधाई देने पहुंचे.

प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट
प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट

इंदौर। पुलिस ने नकली रेमडेसिविर के मामले में एक बड़ी कार्रवाई करते हुए कई आरोपियों को गिरफ्तार किया. वहीं जिस तरह से इस पूरे गिरोह का पर्दाफाश किया उसको लेकर पुलिस की जमकर सराहना की जा रही है. इसी कड़ी में इंदौर के विजय नगर थाना प्रभारी को खुद प्रभारी मंत्री तुलसी सिलावट बधाई देने पहुंचे.

मंत्री तुलसी सिलावट

पुलिस ने कई आरोपियों को किया गिरफ्तार
दरअसल, विजय नगर पुलिस ने रेमडेसिविर के मामले में कई आरोपियों को गिरफ्तार किया. थाना प्रभारी ड्यूटी पर तैनात थे उसी दौरान प्रभारी मंत्री चेकिंग पॉइंट पर आए और थाना प्रभारी तहजीब काजी की कार्रवाई को लेकर बधाई दी. साथ ही यह भी निर्देश दिया कि इस पूरे मामले में जो भी आरोपी हैं, उनपर कार्रवाई कर जल्द से जल्द गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे पहुंचाया जाए.


कालाबाजारी करने वालों पर सख्त करवाई

प्रभारी मंत्री ने थाना प्रभारी को कालाबाजारी से जुड़े लोगों पर सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए. वहीं कांग्रेस के आरोपों को लेकर उनका कहना था कि अभी तक इंदौर पुलिस ने जितनी भी कार्रवाई की है उसमें कांग्रेस से जुड़े हुए लोग ही शामिल है. इससे स्पष्ट हो रहा है कि कालाबाजारी कौन कर रहा है. वहीं मंत्री ने यह भी आश्वासन दिया है कि आने वाले दिनों में ऐसी कालाबाजारी करने वालों पर और सख्त कार्रवाई की जाएगी. वहीं कांग्रेस को लेकर उनका कहना था कि या विचारधारा की लड़ाई है.


परशुराम जयंती और ईद की मंत्री ने दी बधाई
वहीं, प्रभारी मंत्री ने मध्य प्रदेश की जनता को परशुराम जयंती और ईद की भी बधाई दी. साथ ही उन्होंने जहां परशुराम जयंती पर भगवान परशुराम के प्रति आस्था व्यक्त करते हुए कहा कि वह भगवान परशुराम से यह गुहार लगाते हैं कि इस महामारी से सभी का बचाव करें. उन्होंने ईद पर अल्लाह को भी याद करते हुए कोरोना महामारी से बचाव की गुहार लगाई है. इसी के साथ उन्होंने मध्यप्रदेश के साथ ही सभी को ईद और परशुराम जयंती की बधाई दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details