मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Love Jihad: मुस्लिम युवक ने शादी का दबाव डाला तो हिंदू युवती ने किया सुसाइड

By

Published : Apr 19, 2023, 4:03 PM IST

इंदौर में फिर लव जेहाद का मामला सामने आया है. मुस्लिम युवक द्वारा शादी का दबाव बनाने पर हिंदू युवती ने सुसाइड कर लिया. पुलिस मामले की जांच कर रही है. वहीं इस मामले को लेकर बजरंग दल ने पुलिस को चेतावनी दी है.

Indore Love Jihad
मुस्लिम युवक ने शादी का दबाव डाला तो हिंदू युवती ने किया सुसाइड

इंदौर।खुडैल थाना क्षेत्र में लव जेहाद का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता युवती ने परेशान होकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच कर रही है. जैसे ही मामले की जानकारी बजरंग दल कार्यकर्ताओं को लगी तो उन्होंने पुलिस से निष्पक्ष जांच की मांग की है. इस घटना को लेकर बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने पुलिस को चेतावनी दी है.

धर्म परिवर्तन करने का दबाव :इंदौर के खुड़ैल थाना क्षेत्र में रहने वाले युवक असद द्वारा हिन्दू लड़की पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने का दबाव बनाया जा रहा था. इसी बात से परेशान होकर युवती ने आत्महत्या कर ली. आरोपी अशद ने युवती के कुछ अश्लील फोटो को वायरल करने की धमकी दी थी. युवती को परिजन हॉस्पिटल लेकर पहुंचे, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

Also Read: ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग :युवती द्वारा जान देने की घटना की जानकारी मिलने पर बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने विभाग सयोजक तन्नू शर्मा के नेतृत्व में पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों से मामले की निष्पक्ष जांच की मांग की. साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त करवाई की मांग भी की. वहीं पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है. ग्रामीण एसपी हितिका वासले का कहना है कि आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. इस मामले को लेकर बजरंग दल लगातार आक्रोशित है. बता दें कि इंदौर में लगातार लव जिहाद के मामले सामने आ रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details