मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Triple Talaq पत्नी से मारपीट, तीन तलाक कहकर घर से निकाला, पुलिस ने FIR दर्ज की

By

Published : Dec 28, 2022, 7:46 PM IST

इंदौर में तीन तलाक (Indore Triple Talaq) के मामले लगातार सामने आ रहे हैं. इसी कड़ी में इंदौर के खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाली एक पीड़िता ने पुलिस को तीन तलाक से संबंधित पति की शिकायत की है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर पूरे मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है.

Indore Triple Talaq
पत्नी से मारपीट तीन तलाक कहकर घर से निकाला

इंदौर।खजराना थाना क्षेत्र में रहने वाले एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को जमकर पीटा और तीन बार तलाक कहकर घर से निकाल दिया. पीड़िता ने इसकी शिकायत खजराना पुलिस से की है. खजराना थाना प्रभारी दिनेश वर्मा ने पीड़ित महिला शाइस्ता खान की शिकायत पर उसके पति फराज खान के खिलाफ मारपीट सहित मुस्लिम महिला विवाह अधिनियम 2019 के तहत तीन तलाक की धाराओं में प्रकरण दर्ज किया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Triple Talaq पति ने Whatsap पर ही दे दिया तीन तलाक, FIR दर्ज, झाबुआ का मामला

पति करता है मारपीट :पीड़िता ने पुलिस को बताया कि पति छोटी-छोटी बातों को लेकर अक्सर मारपीट करता था और मंगलवार रात भी मामूली बात को लेकर पति ने पहले पिटाई की और उसके बाद घर से निकाल कर तीन बार तलाक कह दिया. बता दे कि इंदौर में तीन तलाक से संबंधित मामले लगातार सामने आ रहे हैं. मुख्यतः इंदौर के खजराना, चंदन नगर एवं सदर बाजार थाना क्षेत्रों में इस तरह के मामलों में इजाफा हो रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details