मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में सुने घर से लाखों की चोरी, फरार होने से पहले पुलिस के हत्थे चढ़ा चोर

By

Published : May 7, 2023, 2:23 PM IST

इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में घर से हुई चोरी मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है. पुलिस ने आरोपी को बस स्टेंड से गिरफ्तार कर चोरी हुआ माल भी जब्त कर लिया है.

Stolen goods recovered in Indore
इंदौर में चोरी का माल बरामद

इंदौर।पलासिया थाना क्षेत्र में एक सूने घर को चोर ने निशाना बनाया. आरोपी लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम देकर शहर से भागने की कोशिश में था, लेकिन पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही इस पूरे मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर चोरी की घटना का खुलासा कर दिया. वहींं, पकड़े गए आरोपी के पास से भारी मात्रा में सामान भी पुलिस ने जब्त किया है.

भागने की फिराक में था आरोपी: जानकारी के अनुसार, इंदौर के पलासिया थाना क्षेत्र में एक सूने घर को चोर ने निशाना बनाकर वारदात को अंजाम दिया था. जैसे ही पूरे मामले की सूचना पलासिया पुलिस को लगी तो पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के आधार पर आरोपी की तलाश में जुट गई. इसी दौरान पलासिया थाना प्रभारी संजय सिंह बैस को मुखबिर से सूचना मिली कि चोरी के आरोपी भागने की फिराक में सरवटे बस स्टेंड पर खड़ा है. इसी सूचना के आधार पुलिस वहीं पहुंची और आरोपी को पकड़ लिया. सख्ती से पूछताछ करने पर उसने अपना नाम शिव लाल कीर बताया. पूछताछ में उसने चोरी की घटना को अंजाम देना स्वीकार कर लिया.

Also Read: इन खबरों को पढ़ने के लिए क्लिक करें

चोरी हुआ लाखों का माल जब्त:पुलिस ने आरोपी के पास से सोने के जेवर, चांदी के सिक्के व डायमंड लगी सोने की अंगूठी सहित अन्य सामान जब्त कर लिया. जिसकी कीमत 9,40,000 रुपए बताई जा रही है. पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. बता दें कि इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार चोरी की वारदात सामने आ रही हैं. पुलिस को उम्मीद है कि आने वाले दिनों में कुछ और थाना क्षेत्रों में हुई चोरी की वारदातों का भी खुलासा पकड़े गए आरोपी द्वारा किया जा सकता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details