मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News पार्सल डिलीवरी ऑफिस में चोरी के मामले में CCTV की मदद से एक आरोपी हिरासत में

By

Published : Nov 29, 2022, 7:43 AM IST

पार्सल डिलीवरी ऑफिस में आए तीन नकाबपोश बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दिया. इन बदमाशों ने ऑफिस में रखे 2 लाख 25 हजार रुपये उड़ा दिए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक आरोपी की पहचान कर (One accused in custody) उसे हिरासत में ले लिया है. वहीं उसके अन्य साथियों की तलाश में पुलिस जुटी है.

One accused custody help of CCTV
चोरी के मामले में CCTV की मदद से एक आरोपी हिरासत में

इंदौर।चोरी का मामला लसूडिया थाना क्षेत्र के एसआर कंपाउंड में स्थित ऑनलाइन पार्सल डिलीवरी ऑफिस का है. ऑफिस संचालक विकास सिंगार ने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई कि उसके ऑफिस पर तीन नकाबपोश बदमाश आए और बातों में उलझाकर एक बदमाश ने दुकान के गल्ले में रखे दो लाख 25 हजार रुपये हाथ साफ कर दिया. घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक बदमाश को पकड़ा है.

चोरी के मामले में CCTV की मदद से एक आरोपी हिरासत में

झाबुआ पुलिस ने 24 हजार के इनामी बदमाश को किया गिरफ्तार, चोरी और लूट की वारदातों में था शामिल

दो आरोपियों की तलाश :पुलिस ने बताया कि पकड़े गए आरोपी के 2 साथी फिलहाल फरार चल रहे हैं, जिनकी पुलिस की एक टीम विभिन्न जगहों पर तलाश कर रही है. उपनिरीक्षक गणेश सोलंकी ने बताया कि जल्द ही दोनों अन्य आरोपियों की पकड़ लिया जाएगा. बता दें कि इंदौर के विभिन्न थाना क्षेत्रों में लगातार चोरी की वारदातों में इजाफा हो रहा है, जिससे पुलिस की कार्यप्रणाली पर कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details