मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Accident News: तेज रफ्तार कार ने 2 युवकों को मारी टक्कर, इलाज के दौरान मौत

By

Published : Apr 3, 2023, 9:19 PM IST

लसूड़िया थाना क्षेत्र में तेजरफ्तार कार ने 2 युवकों को अपनी चपेट में लिया और गंभीर अवस्था में घायल हो गए. इन दोनों युवकों को एमवाय अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई. उपनिरीक्षक राम कुमार ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में आरोपी कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है.

Indore Accident News
तेजरफ्तार कार ने 2 युवकों को मारी टक्कर

उपनिरीक्षक राम कुमार

इंदौर। जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार कार ने 2 युवकों को अपनी चपेट में लिया. घटना में दोनों गंभीर रूप से में घायल हो गए. इन दोनों युवकों को अस्पताल लाया गया, जहां इलाज के दौरान इनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. मिली जानकारी के अनुसार दोनों युवक इंजीनियर थे और जबलपुर से इंदौर रहने के लिए आए थे. इसी दौरान देर रात जब वह कुछ काम निपटा कर वापस लौट रहे थे तो उनकी बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया, जिसके बाद उन्होंने उसे सड़क किनारे खड़ा कर दिया. इसी दौरान दोनों को एक तेज रफ्तार कार ने अपनी चपेट में ले लिया, जिसके बाद दोनों ही युवकों को गंभीर रूप से घायल हो गए.

इलाज के दौरान दोनों युवकों की हुई मौतः राहगीर दोनों युवकों को घायल हालत में उपचार के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां इलाज के दौरान दोनों युवकों की मौत हो गई. मृतकों की पहचान अमित और अभिषेक के रूप में हुई है. वहीं दोनों युवक जबलपुर के रहने वाले थे. फिलहाल पुलिस ने मर्ग कायम कर दोनों ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. वहीं पुलिस ने कार्रवाई करते हुए अज्ञात वाहन के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपी वाहन चालक की तलाश शुरू कर दी है.

सड़क हादसे से जुड़ी खबरें...

फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्जः इस मामले में उपनिरीक्षक राम कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र में दो युवकों की कार की चपेट में आने से मौत हो गई है. पुलिस ने फरार कार चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और तलाश शुरू कर दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details