मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर में घर के अंदर दो दिन पुराना शव मिलने से सनसनी, कैंची से की गई महिला की हत्या

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Dec 9, 2023, 5:41 PM IST

Woman murder in Indore : इंदौर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई. ये शव 2 दिन पुराना बताया जा रहा है. महिला के शरीर में चोटों के गहरे निशान हैं. पुलिस का कहना है कि ये हत्या का मामला है. जल्द ही इसका खुलासा किया जाएगा.

Woman murder in Indore
इंदौर में घर के अंदर दो दिन पुराना शव मिलने से सनसनी

इंदौर में घर के अंदर दो दिन पुराना शव मिलने से सनसनी

इंदौर।शहर के रावजी बाजार थाना क्षेत्र में महिला की हत्या का मामला सामने आया है. जबरन कॉलोनी स्थित मरीमाता के मंदिर के पास एक मकान में महिला का शव मिलने की सूचना पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस का कहना है कि ये हत्या का मामला है. मामले की जांच की जा रही है. जल्द ही हत्या के आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

कैंची मारकर हत्या :पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए इंदौर के एमवाय अस्पताल भेजा. अब मामले की पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल कर रही है. बताया जा रहा है कि महिला 2 दिन पहले ही क्षेत्र में किराए से मकान में रहने के लिए आई थी. यह भी संभावना जताई जा रही है कि संभवतः महिला की कैंची मारकर हत्या की घटना को अंजाम दिया गया. क्योंकि शरीर पर काफी गहरी चोटों के निशान हैं. महिला का शव दो दिन पुराना बताया जा रहा है.

ALSO READ:

बदबू आने पर पुलिस को सूचना :बदबू आने पर आसपास के क्षेत्र के रहने वाले लोगों ने पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची और बारीकी से जायजा लिया. फिलहाल पुलिस कुछ कहने की स्थिति में नहीं है. किन कारणों के चलते इस हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया गया है, पुलिस जल्द ही इस मामले का खुलासा करेगी. प्रारंभिक तौर पर अनुमान लगाया जा रहा है कि महिला की हत्या संभवतः अवैध संबंधों के चलते की गई है. इस मामले में एडिशनल डीसीपी अभिनव विश्वकर्मा का कहना है कि जल्द ही खुलासा किया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details