मध्य प्रदेश

madhya pradesh

पुरानी रंजिश के तहत तुलसी सिलावट के समर्थक पर हुआ था भाजपा विकास यात्रा में हमला, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 22, 2023, 12:31 PM IST

कनाडिया थाना क्षेत्र में भाजपा विकास यात्रा में मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थक को गोली मारने वाले मामले में पुलिस ने कार्रवाई की है, दरअसल इस मामले में पुलिस ने आरोपी को हथियार समेत गिरफ्तार कर लिया है.

Indore News
मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थक पर गोली चलाने वाला आरोपी गिरफ्तार

इंदौर।जिले के कनाडिया थाना क्षेत्र में पिछले दिनों बदमाश भाजपा विकास यात्रा में मंत्री के समर्थक को गोली मार दी थी, इस मामले में पुलिस ने जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया है. इसी के साथ पुलिस ने आरोपी के पास से हथियार भी बरामद किए हैं, फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

भाजपा विकास यात्रा में मारी थी गोलीःबताया जा रहा है कि सांवेर विधानसभा के कनाडिया थाना क्षेत्र में भाजपा की विकास यात्रा निकाली जा रही थी. इस यात्रा में मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थक संजय शर्मा को एक व्यक्ति ने गोली मार दी थी. इसके बाद उन्हें इलाज के लिए निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था, इस मामले में मंत्री तुलसी सिलावट के समर्थक की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज जांच शुरू कर दी थी. फिलहाल अब इस मामले में पुलिस ने आरोपी विजय को गिरफ्तार कर लिया है, आरोपी की तलाशी के दौरान पुलिस ने पिस्टल भी जब्त की है, पुलिस पकड़े गए आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है. वहीं आरोपी ने पूछताछ में बताया कि "पुरानी रंजिश के चलते मैंने इस घटनाक्रम को अंजाम दिया था."

Must Read:- क्राइम से जुड़ी खबरें...

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तारःइस मामले में डीसीपी सम्पत उपाध्याय ने बताया कि "मंत्री के समर्थक को गोली मारने के मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पूछताछ में आरोपी ने बताया कि "पुरानी रंजिश के चलते मंत्री के समर्थक को गोली मारी थी. पुलिस ने आरोपी को जेल भेजने की कार्रवाई की ."

ABOUT THE AUTHOR

...view details