मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Drugs Smuggling: ड्रग्स तस्करी में महिला समेत 3 तस्कर गिरफ्तार, राजस्थान से लाकर इंदौर के पबों में करते थे सप्लाई

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 13, 2023, 10:06 AM IST

इंदौर में पुलिस ने ब्राउन शुगर और एमडीएम ड्रग्स की तस्करी करने के आरोप में तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. इनमें एक महिला है. आरोपियों ने बताया वे लोग राजस्थान से मादक पदार्थ लाकर इंदौर में सप्लाई करते हैं.

Indore Drugs Smuggling
ड्रग्स तस्करी में महिला समेत 3 तस्कर गिरफ्तार

इंदौर।इंदौर क्राइम ब्रांच की टीम लगातार मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी हुई है. इसी कड़ी में मुखबिर ने सूचना दी कि विजयनगर थाना क्षेत्र के शहीद पार्क के पास कुछ तस्कर ब्राउन शुगर की तस्करी करने के लिए आने वाले हैं. क्राइम ब्रांच और विजयनगर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए तिरु उर्फ शंकर व चांदनी एवं एक आरोपी अजय को गिरफ्तार किया है. जब पकड़े गए आरोपियों की तलाशी ली गई तो उनके पास से 60 ग्राम ब्राउन शुगर पुलिस ने जब्त की.

नेटवर्क खंगालेगी पुलिस :आरोपियों से पूछताछ की जा रही है कि वह ब्राउन शुगर कहां से लेकर आए थे और किन लोगों को देने के लिए जाने वाले थे. जांच में यह बात सामने आ रही है कि आरोपी विजयनगर क्षेत्र सहित आसपास के क्षेत्र में मौजूद पब एवं अन्य जगहों पर ब्राउन शुगर की तस्करी करते थे. महिला आरोपी ने ब्राउन शुगर को अपने अंतर वस्त्रों में छुपा लिया था. जिस कारण आमतौर पर पुलिस जांच के दौरान नहीं पकड़ पाई. लेकिन जब महिला पुलिसकर्मी को मौके पर पहुंची और महिला की तलाशी ली गई तो ब्राउन शुगर जब्त हुई.

ये खबरें भी पढ़ें...

एक अन्य आरोपी गिरफ्तार :आरोपियों ने बताया कि वह राजस्थान में आसपास के क्षेत्र से मादक पदार्थ को लेकर आते थे और उसे शहर के पब व अन्य जगह पर सप्लाई कर देते थे. इसी तरह से दूसरी कार्रवाई इंदौर क्राइम ब्रांच ने सदर बाजार पुलिस के साथ मिलकर की है सदर बाजार पुलिस और इंदौर क्राइम ब्रांच ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एमडीएम ड्रग्स की तस्करी करने वाले आरोपी शाहरुख खान को गिरफ्तार किया है. आरोपी के पास से 8 ग्राम एमडीएम ड्रग्स एवं एक वाहन भी जब्त किया गया है. एडिशनल डीसीपी राजेश दंडोतिया के मुताबिक आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details