मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव,परिजनों ने लगाया बल्ले से पीटकर हत्या का आरोप

By

Published : Jul 4, 2023, 12:31 PM IST

इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में युवक का शव संदिग्ध हालात में पड़ा मिला. परिजनों का आरोप है कि युवक की बल्ले से पीट-पीटकर हत्या की गई है. परिजनों के बयानों के आधार पर पुलिस जांच में जुटी है.

Indore Crime News
संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव हत्या का आरोप

संदिग्ध हालात में मिला युवक का शव हत्या का आरोप

इंदौर।विजय नगर थाना क्षेत्र इलाके में सोमवार देर शाम एक ड्राइवर की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. परिजनों ने इस घटना को लेकर हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस के अनुसार सयाजी होटल के पास 28 वर्ष आशुतोष निवासी छोटी खजरानी का शव संदिग्ध परिस्थितियों में मिला. परिजनों ने हत्या का आरोप लगाते हुए बताया कि दो लोगों से क्रिकेट मैच खेलने की बात को लेकर विवाद हुआ था. जिसके बाद युवक की बल्ले से पिटाई की गई. इस कारण उसकी मौत हो गई.

सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस :पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट और आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे और प्रत्यक्षदर्शियों के बयान के बाद मृत्यु के असल कारणों का पता लगा रही है. मृतक के रिश्तेदार आशीष परमार ने हत्या का आरोप लगाया है. पुलिस हर एंगल से मामले की जांच कर रही है. पुलिस को अभी तक कोई सुराग हाथ नहीं लगा है. पुलिस का कहना है कि युवक के जानने वालों से बातचीत की जा रही है. मामले की तह में जाने के लिए युवक के मोबाइल फोन की कॉल डिटेल निकाली जा रही है. इसके बाद ही कुछ कहा जा सकता है.

ये खबरें भी पढ़ें...

छेड़छाड़ का आरोपी गिरफ्तार :इंदौर के संयोगितागंज थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. नाबालिग अपनी मां और बहनों के साथ एमवाय अस्पताल में इलाज करवाने गई थी. वह जब खाना लेने पहुंची तो उसे एक अज्ञात आरोपी द्वारा छेड़छाड़ की घटना को अंजाम दिया गया. उसे अश्लील इशारे किए गए. इसकी शिकायत थाने पर दर्ज करवाई गई. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले में टीआई तहजीब काजी का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details