मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: होटल में दंपती की संदिग्ध मौत में नया खुलासा, पारिवारिक विवाद में उठाया खौफनाक कदम

By

Published : Jul 28, 2023, 1:20 PM IST

इंदौर में एक युवा दंपत्ति के होटल के कमरे में खुदकुशी करने के मामले में नया खुलासा हुआ है. कपल का पारिवारिक विवाद इतना बढ़ गया था कि दोनों को घर छोड़ कर होटल में कमरा किराए पर लेना पड़ा. कमरे से बदबू आने पर पता चला कि दोनों की मौत हो गई है.

newly wed couple commits suicide in Indore
इंदौर थाना भंवरकुआ पुलिस

इंदौर के होटल में दंपती की मौत

इंदौर।शहर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के एक होटल में सुसाइड के मामले में नया मोड़ आया है. इंदौर पुलिस की जांच में पता चला है कि महिला शादी के बाद तकरीबन साल तक अपने ससुराल में रही. लेकिन पिछले कुछ दिनों से वह अपने मायके से वापस आने के लिए तैयार नहीं थी. घटना से कुछ दिन पहले ही वह अपने पति से मिलने के लिए होटल पहुंची थी. उसके बाद होटल में दंपत्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई. इसकी खबर परिजन को दी गई. पुलिस का कहना है कि पहले दोनों पक्ष के लोगों का बयान लिया जाएगा तब तक पति-पत्नी की मौत की पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ जाएगी. इसके बाद इस मामले से पर्दा उठाया जाएगा.

मौत का क्या था पूरा मामला:शहर के सभ्रांत परिवार से ताल्लुक रखने वाला यह कपल एक साल पहले परिणय सूत्र में बंधे थे. पत्नी अपने ससुराल से विवाद होने के बाद मायके में रहने लगी थी. ऑफिस के बाद 2 दिन पहले वो अपने पति के साथ होटल में पहुंची थी. बताया जा रहा है कि यहां होटल में पति ने सुसाइड कर लिया और पत्नी की मौत कैसे हुई यह संदिग्ध बना हुआ है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट से ही पत्नी की मौत की गुत्थी सुलझेगी. पत्नी के साथ 2 दिन पहले होटल में रूम लेकर रुके पति की 2 दिन पुरानी लाश बन्द कमरे में मिली थी. कमरे से दुर्गंध आने पर दरवाजा दूसरी चाबी से खोला गया तो वहां राहुल और उशकी पत्नी का शव बेड पर पड़ा मिला. पुलिस को आशंका है कि पहले पति ने पत्नी को मौत के घाट उतारा और फिर सुसाइड कर ली, लेकिन पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है.

ये खबरें भी पढ़ें...

इंदौर के एडिश्नल DCP अभिनय विश्वकर्मा ने कहा कि, "पति ने पहले अपनी पत्नी का गला रुमाल या फिर तकिया से दबाने की कोशिश की. क्योंकि जब मौके पर पुलिस की फॉरेंसिक टीम पहुंची तो गले पर निशान नजर आए, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारणों का खुलासा हो सकता है. मृतक महिला और पति का मोबाइल भी जांच पड़ताल के लिए पुलिस ने लैब में भेजा है. घटना स्थल पर किसी तरह का कोई सुसाइड नोट पुलिस को नहीं मिला. मृतक के परिजन बयान देने की स्थिति में नहीं है. पुलिस इस पूरे मामले में दोनों पक्षों के बयान लेगी और उसके बाद दंपत्ति ने आत्महत्या क्यों की उसके कारणों का खुलासा करेंगे."

ABOUT THE AUTHOR

...view details