मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: एजेंट की आखों में मिर्ची डालकर बदमाशों ने की लूट, पैसों से भरा बैग लेकर फरार

By

Published : Apr 15, 2023, 11:00 PM IST

इंदौर में बदमाशों के हौसले बुलंद हैं. इसी कड़ी में इंदौर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एजेंट की आंखों में मिर्ची डालकर लूट की घटना को अंजाम दिया. पुलिस मामले में जांच पड़ताल कर रही है.

Loot incident in Indore
इंदौर में लूट की घटना

एजेंट के आखों में मिर्ची डालकर बदमाशों ने की लूट

इंदौर। जिले के लसूड़िया थाना क्षेत्र में हिंदुस्तान लीवर के कलेक्शन एजेंट के साथ आंखों में मिर्ची झोंककर लूट की घटना सामने आई है. इस पूरे मामले में पुलिस ने मास्टरमाइंड को हिरासत में ले लिया है, लेकिन पुलिस ने किसी तरह की कोई जानकारी मीडिया को नहीं बताई है.

ड्राइवर ही निकला लूटेरा: बताया जा रहा है कि वारदात को अंजाम देने वाला फरियादी एजेंट का ड्राइवर ही है, जिसने इस पूरी घटना को अंजाम अपने साथियों के साथ मिलकर दिया है. ड्राइवर की निशानदेही पर आरोपियों को गिरफ्तार लिया है और उनसे पूछताछ जारी है. फरियादी मुन्ना चौहान की शिकायत पर अज्ञात चार बदमाशों के खिलाफ लूट मामले में पुलिस ने दर्ज किया है.

कैसे हुई लूट की वारदात: मुन्ना चौहान ने पुलिस को बताया कि वह हिंदुस्तान लीवर में कलेक्शन एजेंट है. वह अपने ड्राइवर बिहारी के साथ दिन भर का पैसा कलेक्ट कर शाम को ऑफिस जा रहा था. जब वह स्कूल के पास लघुशंका के लिए गाड़ी रोकी. उसी दौरान चार नकाबपोश बदमाश उनके पास आए और धमकाने लगे. मुन्ना बाहर नहीं निकला तो एक बदमाश ने उसकी आंखों में मिर्ची झोंक दी. पैसे से भरा बैग छीनकर भाग निकले. जिसमें एक लाख 75 हजार रुपये रखे होना बताया जा रहा है.

क्राइम से जुड़ी ये खबरे भी जरूर पढ़ें

पुलिस ने किया खुलासा:पुलिस ने मुन्ना के ड्राइवर से पूछताछ की तो थोड़ी देर में लूट का पर्दाफाश हो गया. दरअसल शुभम ने ही पूरी साजिश रची थी और अपने दोस्तों से लूट करवाई थी. थाना लसूड़िया के थाना प्रभारी सन्तोष दूधी का कहना है कि "जल्द ही इस पूरे मामले में खुलासा कर पूरे मामले की जानकारी दी जाएगी. फिलहाल पुलिस पूरे ही मामले में जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details