मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: इंदौर में पुलिस ने तस्करी करने वाले 4 आरोपियों को पकड़ा, 7 लाख रुपए कीमत की ब्राउन शुगर जब्त

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 28, 2023, 9:55 PM IST

इंदौर की आजाद नगर पुलिस ने ब्राउन शुगर के साथ चार तस्कर को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों के पास से करीब 7 लाख रुपए कीमत की ब्राउन शुगर मिली है. जो उन्होंने कार में छिपाई थी.

Smuggler arrested with brown sugar in Indore
इंदौर में ब्राउन शुगर के साथ तस्कर गिरफ्तार

इंदौर में ब्राउन शुगर के साथ आरोपी गिरफ्तार

इंदौर:शहर की आजाद नगर पुलिस लगातार मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले आरोपियों की धरपकड़ करने में जुटी है. आजाद नगर पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार किया. उसके पास से 7 लाख रुपये की ब्राउन शुगर जब्त की है. पकड़े गए आरोपियों के आपराधिक रिकार्ड को भी पुलिस खंगाल रही है.

इंदौर में चला ऑपरेशन प्रहार:ऑपरेशन प्रहार के तहत पुलिस लगातार अवैध मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले आरोपियों पर कार्रवाई कर रही है. मुखबिर की सूचना के आधार पर पुलिस ने चार आरोपियों को ब्राउन शुगर के साथ गिरफ्तार किया है.आरोपियों के पास से एक कार भी बरामद हुई है. जिससे वह ब्राउन शुगर की तस्करी कर रहे थे. मुखबिर से सूचना मिली थी कि लाभम रेसिडेंसी आरटीओ रोड मुसाखेड़ी के पास ब्राउन शुगर की तस्करी करने के लिए आने वाले हैं. सूचना पाकर पुलिस एक्टिव हो गई.

ये खबरें भी पढ़ें...

आरोपी गिरफ्तार:मुखबिर के बताने पर कार नंबर के आधार पर तस्कर को घेराबंदी कर लिया गया. जिसमें चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उनकी तलाशी लेने पर उनके पास से बड़ी मात्रा में ब्राउन शुगर बरामद हुई है. पकड़े गए आरोपियों में नीरज, दीपक ,कृष्णपाल और केशव हैं. इनके पास से जो ब्राउन शुगर पकड़ी गई है, उसकी कीमत 7 लाख रुपये बताई जा रही है. पकड़े गए चारों आरोपी से पुलिस पूछताछ में जुटी है. यह ब्राउन शुगर कहां से लाए थे और किसे देने जा रहे थे इसके बारे में जानकारी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details