मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News : फास्टैग से कार मालिक के एकाउंट से रुपये कटते ही कार चुराकर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने दबोचा

By

Published : Nov 9, 2022, 5:32 PM IST

इंदौर के कनाडिया थाना क्षेत्र में एक ड्राइवर अपने मालिक की ही कार चुरा कर ले गया, लेकिन जैसे ही उसने टोल टैक्स क्रॉस किया और गाड़ी पर लगे फास्टैग से टोल टैक्स के रुपये कटने का मैसेज कार मालिक को लगा तो इसकी जानकारी उन्होंने पुलिस को दी गई. पुलिस ने कुछ ही घंटे में आरोपी को (Caught at toll naka during FASTag) गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

Caught at toll naka during FASTag
कार चुराकर भाग रहे आरोपी को पुलिस ने दबोचा

इंदौर।कनाडिया थाना प्रभारी जगदीश जामरे के मुताबिक फरियादी समीर वर्मा की शिकायत पर उनके नौकर प्रेमलाल को गिरफ्तार किया है. बता दें कि प्रेमलाल रीवा का रहने वाला है और वहां समीर के वहां पर काम करता था. इसी दौरान समीर ने प्रेमलाल को कार की चाबी देकर उसे ढूंढने के लिए दी. लेकिन इसी दौरान प्रेमलाल समीर की कार को लेकर निकल गया. काफी देर तक जब प्रेमलाल घर नहीं पहुंचा तो समीर ने उसकी तलाश शुरू की.

आरडी गार्डी मेडिकल कॉलेज से बोलेरो चोरी, पुलिस बदमाशों की कर रही तलाश

आरोपी का रिकॉर्ड चेक कर रही पुलिस :इसी दौरान जब घर को खंगाला गया तो घर में 21 हजार भी गायब थे. लगातार प्रेमलाल की तलाश की जा रही थी. इसी दौरान प्रेमलाल ने जैसे ही टोल टैक्स को क्रॉस किया तो संबंधित टोल टैक्स पर कार में लगे फास्टैग से रुपए कट गए. इसके बाद समीर ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. आरोपी का आपराधिक रिकार्ड खंगाला जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details