मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore Crime News: कारोबारी का बच्चा घर से लापता, पुलिस ने CCTV की मदद से खोज निकाला

By

Published : Apr 5, 2023, 5:45 PM IST

इंदौर में एक कारोबारी का बच्चा घर से लापता हो गया. परिजनों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी. पुलिस से बच्चे के अपहरण की आशंका जताई गई. पुलिस ने 30 से 40 सीसीटीवी चेक करने के बाद बच्चे को खोज निकाला और परिजनों को सौंपा.

Businessman child missing from home
कारोबारी का बच्चा घर से लापता

कारोबारी का बच्चा घर से लापता

इंदौर।शहर के लसूड़िया थाना क्षेत्र में रहने वाला एक बच्चा घर से बिना बताए गायब हो गया. इसके बाद परिजनों ने पूरे मामले में अपहरण की आशंका व्यक्त करते हुए पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर बच्चे को खोज कर परिजनों के हवाले कर दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सीसीटीवी में कैद हो गया:कारोबारी ने पुलिस को दी शिकायत में कहा कि उनका बच्चा अचानक से घर के बाहर से गायब हो गया. इसके बाद जैसे ही पुलिस को पूरे मामले की जानकारी लगी तो आसपास लगे सीसीटीवी के आधार पर बच्चे की तलाश शुरू की गई. बच्चा लसूड़िया क्षेत्र के मांगलिया स्थित रेलवे स्टेशन पर सीसीटीवी में कैद हो गया. उसके आधार पर पुलिस ने बच्चे को सही सलामत खोज कर परिजनों के सुपुर्द किया. प्रारंभिक पूछताछ में यह बात सामने आ रही है कि परिजनों ने बच्चों को किसी बात को लेकर डांट दिया था.

इंदौर की क्राइम की ये खबरें भी पढ़ें...

परिजनों ने डांटा था :परिजनों की डांट से नाराज होकर बच्चा घर छोड़कर निकल गया. साथ ही सीसीटीवी में भी कोई भी व्यक्ति बच्चे के साथ नजर नहीं आ रहा है. हालांकि पुलिस लगातार जांच कर रही है. बच्चे से भी पूछताछ की जा रही है. डीसीपी सूरज वर्मा का कहना है कि आसपास लगे 30 से 40 सीसीटीवी को खंगाला गया. बच्चा सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ और उसी के आधार पर पुलिस ने बच्चे को खोज लिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details