मध्य प्रदेश

madhya pradesh

राहुल गांधी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, क्राइम ब्रांच ने की NSA की कार्रवाई

By

Published : Apr 27, 2023, 3:02 PM IST

इंदौर क्राइम ब्रांच ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जान से मारने और शहर को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ करने में जुटी हुई है.

Indore Crime News
क्राइम न्यूज

राहुल गांधी को धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

इंदौर। कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी देने वाले आरोपी को इंदौर क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया है. पकड़े गए आरोपी पर इंदौर क्राइम ब्रांच ने एनएसए की कार्रवाई की है. बता दें भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी दी गई थी. इस पूरे मामले में पुलिस ने जहां एक आरोपी को गिरफ्तार किया था, तो वहीं एक आरोपी फरार चल रहा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार किया है.

इंदौर क्राइम ब्रांच ने आरोपी को किया गिरफ्तार: इंदौर में क्राइम ब्रांच द्वारा लगातार फरार आरोपियों की धरपकड़ की जा रही है. इसी कड़ी में क्राइम ब्रांच टीम को मुखबिर द्वारा सुचना प्राप्त हुई थी कि कुछ महीने पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी को जान से मारने की धमकी देने व इंदौर शहर को बम से उड़ा देने की धमकी देने वाले आरोपी एशिलाल झाम के खिलाफ जूनी थाने पर केस दर्ज कर NSA की कार्रवाई की गई. जिसमें आरोपी फरार चल रहा था. वहीं इन्दौर क्राइम ब्रांच को आरोपी के इंदौर रेलवे स्टेशन से कहीं और जाने की सूचना प्राप्त हुई थी. उसी सूचना के बाद क्राइम ब्रांच ने करवाई करते हुए आरोपी को पकड़ा और उसके खिलाफ NSA की कार्रवाई की.

कुछ खबर यहां पढ़ें

आने वाले दिनों में हो सकते हैं बड़े खुलासे: वहीं घटना के बाद से आरोपी देशभर के गुरुद्वारा में छिपकर फरारी काट रहा था. मामले में पकड़े गए आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी हुई है. आरोपी ने पुलिस को यह भी बताया कि वह कुछ समय पंजाब में रहा, लेकिन पंजाब पुलिस द्वारा जिस तरह से अमृतपाल की धरपकड़ के लिए विभिन्न जगहों पर दबिश दी गई. उसके चलते वह वहां से निकलकर इंदौर और मध्य प्रदेश के विभिन्न शहरों में घूमता रहा. इसी दौरान पुलिस को मामले की जानकारी मिली. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपी से लगातार पुलिस पूछताछ कर रही है. आने वाले दिनों में कई और बड़े खुलासे किए जा सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details