मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Indore: बिजली संबंधी शिकायतों को लेकर पार्षद ने कंपनी के कार्यालय पर डेरा डाला

By

Published : Mar 13, 2023, 9:24 AM IST

इंदौर में बिजली कंपनी की मनमानी से लोगों को बचाने के लिए पार्षद बबलू शर्मा बिजली कार्यालय पर रात्रि में भी डेरा डालेंगे. पार्षद लोगों की समस्याएं लेकर बिजली कंपनी के कार्यालय पर पहुंचे लेकिन उनकी किसी ने नहीं सुनी.

councilor camped electricity company office
बिजली संबंधी शिकायतों को लेकर पार्षद खफा

इंदौर।बिजली कटौती और अत्यधिक बिलिंग के साथ बिजली बिलों में तरह-तरह के शुल्क वसूलने वाली पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी वसूली के लिए अपने उपभोक्ताओं को कोई भी रियायत देने को तैयार नहीं है. यही वजह है कि पहली बार निगम परिषद के सदस्य बबलू शर्मा को विरोधस्वरूप बिजली कार्यालय में ही अपना बिस्तर लगाना पड़ा है. उन्होंने समस्याओं का निराकरण नहीं होने तक बिजली कंपनी के कार्यालय में ही रात गुजारने का ऐलान किया है. लोगों का कहना है कि बिजली संबंधी शिकायतें बढ़ती जा रही हैं.

बिल वसूली के कनेक्शन काटे :दरअसल, शहर के वार्ड क्रमांक 81 के डाक तार कॉलोनी समेत सूर्यदेव नगर विदुर नगर आदि में विद्युत बिल वसूली के लिए कनेक्शन काटने की कार्रवाई चल रही है. इनमें कुछ उपभोक्ता ऐसे हैं जो भारी भरकम बिलों को जमा करने के लिए राशि किस्त के अनुसार देना चाहते हैं. लोगों की इसी परेशानी के निराकरण के लिए क्षेत्रीय पार्षद और नगर निगम परिषद के सदस्य बबलू शर्मा वार्ड क्रमांक 81 के विद्युत मंडल स्थित जोन कार्यालय पहुंचे. यहां शर्मा ने जनता की मांग पर बकाया बिलों की वसूली की राशि किस्तों में लेने की मांग की.

ये खबरें भी पढ़ें..

पार्षद के साथ क्षेत्रीय लोग :पार्षद की मांग को जब मौके पर मौजूद अधिकारियों ने अनसुना कर दिया और लोगों को कोई भी रियायत देने से मना कर दिया तो भाजपा नेता और नगर निगम परिषद के सदस्य बबलू शर्मा ने विरोधस्वरूप विद्युत मंडल के जोन कार्यालय पर ही सोने का एलान कर दिया. शर्मा अपने वार्ड के लोगों के साथ हवा बंगला स्थित विद्युत मंडल कार्यालय पर पहुंचे थे. जहां विरोध की स्थिति बन गई. फिलहाल बबलू शर्मा और उनकी टीम ने कार्यालय परिसर के बाहर ही सोने के लिए अपने-अपने बिस्तर लगा लिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details