मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर शहर में बढ़ते अपराध, हिंदू संगठन ने महू थाना परिसर में किया हनुमान चालीसा का पाठ

By

Published : May 7, 2023, 6:36 PM IST

इंदौर शहर में बढ़ते अपराधों पर हिंदू संगठन ने महू थाना परिसर में हनुमान चालीसा का पाठ किया है. वहीं विजय नगर थाना क्षेत्र में निजी होटल के कमरे में युवती और युवक सुसाइड कर लिया. पुलिस जांच में जुटी है.

hindu-organization-recited-hanuman-chalisa-in-indore
हिंदू संगठन ने महू थाना परिसर में किया हनुमान चालीसा का पाठ

इंदौर।महू शहर में बढ़ते अपराधों पर लगाम लगाने और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई को लेकर विभिन्न हिंदू संगठनों द्वारा सामूहिक प्रदर्शन किया गया. हिंदू संगठनों ने महू शहर कोतवाली थाने का घेराव किया. थाने के बाहर बैठकर हनुमान चालीसा का पाठ किया. जबकि इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में एक प्रेमी युगल ने सुसाइड कर लिया है. विजयनगर पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुटी हुई.

हिंदू संगठनों का क्या है आरोप:हिंदू संगठनों का आरोप है कि क्षेत्र में लगातार असामाजिक गतिविधियां बढ़ी है. लव जिहाद अपराध, बसों में हिंदू बेटियों के साथ छेड़छाड़ की जा रही है. वहीं बाजारों में लड़कियों के साथ छेड़छाड़ और मंदिरों के आसपास मांस दुकाने जैसी विभिन्न बातों पर कार्रवाई की मांग की है. हिंदू संगठनों ने कहा कि "अगर 7 दिन में कोई प्रभावी कार्रवाई नहीं की जाती तो उग्र आंदोलन किया जाएगा."

Must Read:

  1. Mandla Crime News: पुलिस ने 24 घंटे में बरामद की चोरी हुई बोलेरो, आरोपी को गिरफ्तार कर भेजा जेल
  2. लव सेक्स और धोखा! शादी का झांसा देकर 1 साल तक युवती का दैहिक शोषण, आरोपी गिरफ्तार
  3. MP Betul IPL Satta: सट्टेबाजी में Congress नेता का भाई गिरफ्तार, 40 हजार नगदी जब्त
  4. MP हाईकोर्ट का बड़ा फैसला- शादी का वादा, फिजिकल रिलेशन बनाने का जायज आधार नहीं

इंदौर में सुसाइड: इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में होटल के कमरे में युवती और युवक ने सुसाइड कर लिया. सूचना के आधार पर विजयनगर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले में जांच पड़ताल शुरू की. बताया जा रहा है कि पूरा ही मामला प्रेम प्रसंग से संबंधित है. वहीं परिजनों का कहना है कि "दोनों की शादी भी कार्रवाई जाने वाली थी, लेकिन उसके पहले उन्होंने इस तरह का कदम क्यों उठाया. यह समझ से परे है. युवक इंदौर की ही एक निजी कंपनी में काम करता था और युवती इंदौर शहर से बाहर रहने वाली थी. संभवत लड़की को युवक ने इंदौर में बुलाया होगा. फिर दोनों ने इस तरह से कदम उठा लिया." फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस जांच पड़ताल करने में जुटी हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details