मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इंदौर के विजय नगर में थप्पड़-घूंसों के बाद चले लाठी-डंडे, जाने क्या थी इसकी वजह

By

Published : Dec 12, 2022, 12:22 PM IST

शराब तो अपने नाम से ही बदनाम है. उस पर उसकी दुकान पर आए दिन होने वाले झगड़ों ने पुलिस की नाक में दम कर रखा है. मध्यप्रदेश के इंदौर से इस बार शराब में डिस्काउंट को लेकर तगड़ा विवाद सामने आया है. इसमें दुकानदार और खरीदार में मुंह से होने वाला विवाद इतना बढ़ गया कि उसमें लाठी-डंडे निकल आए. चोटें तो दोनों पक्षों को आईं लेकिन इसमें शराब की दुकान में काम करने वाले एक कर्मचारी को ज्यादा चोट आ गई. जिसके कारण उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. (Indore lathi dande used quarrels 2 sides)

Slap punches in Indore
इंदौर के विजय नगर में थप्पड़ घूंसों के बाद चले लाठी डंडे

इंदौर के विजय नगर में थप्पड़-घूंसों के बाद चले लाठी-डंडे

इंदौर।इंदौर में लगातार बदमाशों के हौसले बुलंद होते जा रहे हैं. रविवार देर रात इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र में शराब की दुकान पर डिस्काउंट को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए और जमकर विवाद हुआ. एक पक्ष लाठी-डंडे लेकर दूसरे पर हावी हो गया था. पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. सीसीटीवी के आधार पर ही पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर कुछ लोगों को हिरासत में लिया है. (Slap punches used quarrels 2 sides in Indore)

पूरी घटना सीसीटीवी में हुई कैदःजानकारी के अनुसार मामला इंदौर के विजय नगर थाना क्षेत्र की बड़ी भमोरी का है. बड़ी भमोरी पर मौजूद शराब दुकान पर शराब में डिस्काउंट को लेकर विवाद शुरू हुआ था. धीरे-धीरे यह मारपीट में बदल गया. देखते ही देखते एक पक्ष की तरफ से लोग लाठी-डंडे लेकर दूसरे पक्ष को पीटने लगे. वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में पूरा घटनाक्रम कैद हो गया. सीसीटीवी कैमरे में भी देख सकते हैं कि किस तरह से दोनों पक्ष एक दूसरे को पीट रहे हैं. (whole incident captured in cctv)

MP Shajapur जमीन विवाद में पुलिस की मौजूदगी के बीच दो पक्षों के बीच चले लाठी-डंडे, 6 लोग घायल

शराब की दुकान का एक कर्मचारी जख्मीःघटना की जानकारी जैसे ही पुलिस को मिली पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है. इस पूरे घटनाक्रम में शराब दुकान पर काम करने वाले एक कर्मचारी को भी चोट आई है. जिसे हॉस्पिटल में भर्ती किया गया है. पूरी ही घटना सामने आने के बाद पुलिस सीसीटीवी के आधार पर तथ्यों की पड़ताल कर रही है. इस तरह के विवादों से निपटने के लिए पुलिस किस तरह की योजना बनाती है यह भी देखने लायक रहेगा. (An employee of liquor shop was injured)

ABOUT THE AUTHOR

...view details