मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नाबालिग से गैंगरेप के आरोपियों को संरक्षण देने वाले बीजेपी नेता सहित छह पर FIR दर्ज

By

Published : May 17, 2021, 7:15 AM IST

Updated : May 17, 2021, 7:46 AM IST

सदर बाजार थाना क्षेत्र में एक नाबालिग के साथ चार युवकों ने गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

गैंगरेप
गैंगरेप

इंदौर। सदर बाजार थाना क्षेत्र में रहने वाली एक नाबालिग लड़की के साथ चार युवकों ने नशे की हालत में गैंगरेप किया था. फिलहाल, पूरे मामले में पुलिस काफी बारीकी से जांच पड़ताल में जुटी हुई है.

6 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज
पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने चार युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. वहीं, पुलिस ने इस पूरे मामले में दो युवकों पर सरक्षण देने के तहत भी करवाई की, इस तरह से पुलिस ने इस पूरे मामले में 6 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. वहीं, पूरे मामले में आरोपियों की तलाश भी की जा रही है.

घुमाने ले जाने के बहाने दिया घटना को अंजाम
नाबालिग ने पुलिस को बताया कि जिन युवकों ने उसके साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, वह उसकी कॉलोनी के ही रहने वाले हैं और इस दौरान उनकी जान पहचान हो गई थी. लड़की उनके साथ चोरल घूमने गई थी, लेकिन इसी दौरान उन्होंने उसे कोल्ड ड्रिंक में कुछ नशीला पदार्थ पिला दिया, जिसके बाद वह होश में नहीं रही और उसके बाद उन्होंने रेप की घटना को अंजाम दिया. इसके बाद चारों युवकों ने उसे सदर बाजार थाना क्षेत्र के मामा भांजा दरगाह के वहां पर छोड़ दिया. पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी अपनी मां को दी, जिसके बाद थाने में शिकायत दर्ज कराई गई.


संरक्षण देने वालो में बीजेपी का नेता
नाबालिग ने 4 लोगों पर गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने इस पूरे मामले में 2 लोगों पर संरक्षण देने के मामले में भी प्रकरण दर्ज किया है. इस तरह से पुलिस ने कुल 6 लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है. वहीं इस पूरे मामले में जांच पड़ताल में यह बात भी सामने आ रही है कि संरक्षण देने वालों में एक आरोपी रेहान शेख बीजेपी का नेता है, जो रेप की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों को संरक्षण दे रहा था. पुलिस ने रेहान शेख के ऊपर भी प्रकरण दर्ज किया है. वहीं, रेहान शेख के बारे में बताया जाता है कि वह वार्ड क्रमांक 8 का बीजेपी का मंडल अध्यक्ष होने के साथ ही पार्षद की दावेदारी भी कर रहा है. उसके कई बीजेपी नेताओं से भी संबंध हैं. जिसके चलते वह इस मामले में लगातार पुलिस पर भी दबाव बना रहा था.


पति-बच्चे के साथ सो रही महिला के साथ दुष्कर्म की वारदात, मामला दर्ज

इससे पहले घटी एक और घटना
बता दें, इंदौर में यह दूसरी गैंगरेप की घटना है. इसके 3 दिन पहले ही लसूड़िया थाना क्षेत्र में एक गैंगरेप की घटना सामने आ चुकी है. फिलहाल, इस पूरे मामले में पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है. फिलहाल, पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी हुई थी, इस बीच एक और घटना का सामने आने से पुलिस की कार्यप्रणाली पर एक बार फिर सवाल खड़े हो गए हैं. फिलहाल, पुलिस ने नाबालिग की शिकायत पर चार युवकों के खिलाफ गैंगरेप की धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस ने आरोपियों को जल्द पकड़ने की भी बात कही है.

Last Updated :May 17, 2021, 7:46 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details