मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Bhayyu Maharaj Suicide Case: भय्यू महाराज से झगड़े के बाद पत्नी आयुषी ने काट ली थी कलाई

By

Published : Dec 31, 2020, 7:35 PM IST

भय्यू महाराज आत्महत्या मामले में आज डॉक्टर के बयान दर्ज हुए. इस पूरे ही मामले लगातार कोर्ट के समक्ष अभी तक कई लोगों के बयान दर्ज हो चुके हैं. जल्द ही कई और लोगों के बयान दर्ज हो सकते हैं.

Bhayyu Maharaj Suicide Case
भय्यू महाराज आत्महत्या मामला

इंदौर।भय्यू महाराज आत्महत्या वाले मामले में लगातार इंदौर की जिला कोर्ट में मामले से संबंधित गवाह के साथ ही विभिन्न पक्षों के बयान दर्ज हो रहे हैं. इसी कड़ी में आज इंदौर की जिला कोर्ट में भय्यू जी महाराज सुसाइड केस से जुड़े डॉक्टर के बयान दर्ज हुए. अभियोजन के गवाह ने न्यायालय में बताया कि भय्यू महाराज और डॉक्टर आयुषी का विवाद हो गया था. जिसके बाद डॉक्टर आयुषी ने अपनी कलाई काट ली थी और उसकी ड्रेसिंग करने वे उनके घर गए थे.

भय्यू जी महाराज का इलाज कर रहे डॉक्टर के बयान दर्ज

डॉक्टर पवन राठी भय्यू महाराज के डिप्रेशन का इलाज कर रहे थे. वह बयान देने के लिए सेशन कोर्ट पहुंचे. उन्होंने बयान में बताया कि भय्यू महाराज की डिप्रेशन की दवाइयों को किस तरह देना है. इसकी जानकारी भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी डॉक्टर आयुषी को डॉक्टर द्वारा बताई गई थी. हालांकि सेवादार के मुताबिक भय्यू महाराज डिप्रेशन में नहीं थे

भय्यू महाराज की पत्नी डॉक्टर आयुषी के भी दर्ज होने है बयान

इस पूरे ही मामले में इंदौर की जिला कोर्ट में भय्यू महाराज की बेटी कुहू, उनकी बहन सहित कई लोगों के बयान अभी तक दर्ज हो चुके है. वहीं भय्यू महाराज की पत्नी डॉक्टर आयुषी को भी बयान दर्ज करवाने से सम्बंधित कई बार नोटिस जारी हो चुके है. फिलहाल अभी जिस तरह से इस मामले में एक के बाद एक केस से जुड़े लोगों के बयान हो रहे है. इससे जल्द ही इस मामले में भय्यू महाराज की दूसरी पत्नी डॉक्टर आयुषी के भी बयान दर्ज हो सकते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details