मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एमवाय हॉस्पिटल में दो महिलाओं ने दिया बच्चा चोरी की वारदात को अंजाम, घटना सीसीटीवी में कैद

By

Published : Nov 16, 2020, 4:19 PM IST

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में बच्चा चोरी का सनसनीखेज मामला सामने आया है, रविवार देर शाम हॉस्पिटल से एक नवजात बच्चा चोरी हो गया. इसका वीडियो सीसीटीवी में कैद हो गया है. सीसीटीवी फुटेज की मदद से पुलिस बच्चा चोर की तलाश में जुट गई है.

Child stolen in MY hospital
एमवाय हॉस्पिटल में बच्चा चोरी

इंदौर। मध्य प्रदेश के सबसे बड़े सरकारी अस्पताल एमवाय में रविवार शाम को एक दिन का बच्चा चोरी होने का मामला सामने आया है. बच्चा चोरी होने की जानकारी मिलते ही परिजनों ने हंगामा करना शुरू कर दिया. उसके अनुसार बच्चे को एक अज्ञात महिला लेकर गई है. संयोगितागंज पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. पुलिस सीसीटीवी फुटेज के जरिए संदिग्ध की तलाश में जुटी है.

एमवाय हॉस्पिटल में बच्चा चोरी

परिजनों ने बताई पूरी घटना

परिजनों के मुताबिक पंचम की फेल निवासी रानी को दर्द होने पर शनिवार रात 2 बजे एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे थे. सुबह करीब 5 बजे रानी ने एक बच्चे को जन्म दिया. अच्छे से डिलीवरी होने पर परिवार के सभी सदस्य घर चले गए. शाम को साढ़े 7 बजे अस्पताल में मौजूद परिजनों ने फोन पर बताया कि, बच्चा कहीं नहीं दिख रहा है. परिजन मौके पर पहुंचे और हंगामा करने लगे.

मयूर ने बताया कि, जब वे अस्पताल पहुंचे तो वहां पीछे वाले गेट पर कुछ लोग बात कर रहे थे कि, एक महिला बच्चे के साथ गिर गई थी. पूछने पर उन्होंने बताया कि, महिला बच्चे को दुपट्‌टे में बांधकर एक्टिवा से जा रही थी. वह बच्चे सहित गिर गई थी. जिसके बाद उसे लोगों ने उठाया और वो बच्चा लेकर चली गई. उसके पास सिल्वर कलर की एक्टिवा थी. संयोगितागंज पुलिस के अनुसार बच्चा चोरी होने की शिकायत मिलने पर केस दर्ज कर लिया गया है. सीसीटीवी में संदिग्ध महिलाएं भी नजर आ रही हैं.

पहले भी हो चुकी हैं इस तरह की वारदातें

इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में इस तरह की घटना पहले भी सामने आ चुकी है. बच्चा चोर गैंग से एमवाय हॉस्पिटल के कुछ कर्मचारी भी मिले हुए हैं, जिन्हें पुलिस ने पिछले दिनों गिरफ्तार भी किया था, अब एक बार फिर इंदौर के एमवाय हॉस्पिटल में बच्चा चोरी की घटना सामने आई है, तो पुलिस वहां पर तैनात सुरक्षाकर्मियों के साथ ही कर्मचारियों से भी पूछताछ कर सकती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details