मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हादसे का दिन : इंदौर में तालाब में डूबने से मासूम की मौत, उज्जैन में एक्सीटेंड से गई एक युवक की जान

By

Published : Jul 3, 2020, 3:04 PM IST

इंदौर में एक बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई, तो वहीं उज्जैन में ट्रक और बाइक की जोरदार टक्कर में बाइक सवार की मौत हो गई.

Accidental death
हादसे में मौत

इंदौर/ उज्जैन। इंदौर के खुडैल थाना क्षेत्र में एक बच्चे की तालाब में डूबने से मौत हो गई. बताया जा रहा है कि बच्चा तालाब पर खेलने के लिए गया था, लेकिन काफी देर तक जब बच्चा नहीं लौटा तो पूरे मामले की शिकायत पुलिस से की गई. इसी दौरान परिजनों को सूचना मिली कि बच्चे का शव तालाब में तैर रहा है.

हादसे में मौत

सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची और रेस्क्यू कर बच्चे की बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. अब पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही बच्चे की मौत का खुलासा हो सकता है.

उज्जैन में सड़क हादसा

वहीं उज्जैन आगर रोड पर कुमावत ढाबे के पास में ट्रक और मोटरसाइकिल की आमने सामने जोरदार जोरदार भिंड़त हो गई, हादसे में बाइक सवार नारायण बागरी की मौत हो गई जबकि मृतक की पत्नी गंभीर रूप से घायल हो गई. घायल महिला को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है.

सूचना मिलते ही आसपास के ग्रामीण घटनास्थल पर एकत्रित हुए और पुलिस को घटना की सूचना दी, लेकिन घटनास्थल पर पुलिस के देरी से आने पर ग्रामीणों का गुस्सा फूट पड़ा

जब इस मामले पर राघवी थाने के एएसआई लालचंद्र शर्मा से बात की गई तो उन्होंने पत्रकारों के साथ बदसलूकी की. हादसे के करीब 1 घंटे बाद पहुंचे एएसआई लालचंद्र शर्मा घायल एवं मृतक की सुध लेने की बजाय मीडियाकर्मी पर भड़क गए. मीडिया को कवरेज करने से रोकने लगे एवं उनके द्वारा घटनास्थल पर देरी से पहुंचने की बात पर पत्रकारों के साथ ही उलझ गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details