मध्य प्रदेश

madhya pradesh

एकतरफा प्यार में हुई थी ट्रेन में युवती की हत्या! मामले पर मिले CCTV फुटेज, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Jun 2, 2021, 3:47 PM IST

पुलिस के मुताबिक, मृतक युवती इंदौर के कालनी नगर क्षेत्र के रहने वाली मुस्कान हाडा है और उसका काफी वर्षों पहले अपने पति कपिल यादव से तलाक हो गया था. तलाक के बाद से वह पति से अलग रह रही थी, लेकिन इसी दौरान सागर नाम के युवक उसे एकतरफा प्रेम करने लगा और लगातार उसे परेशान करने लगा था.

One-sided love
एकतरफा प्यार

इंदौर।इंदौर-बिलासपुर नर्मदा एक्सप्रेस में मंगलवार को हुई युवती की धारदार हथियार से हत्या मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है. इस मामले की जांच कर रही जीआरपी पुलिस को हत्या के मामले से जुड़े कुछ सीसीटीवी फुटेज मिले हैं, जिसमें युवती अकेले ट्रेन में बैठती नजर आ रही है.

एकतरफा प्यार बनी वजह
  • रात करीब 8:30 बजे हुई युवती की हत्या

पुलिस के मुताबिक, मृतक युवती इंदौर के कालनी नगर क्षेत्र के रहने वाली मुस्कान हाडा है और उसका काफी वर्षों पहले अपने पति कपिल यादव से तलाक हो गया था. तलाक के बाद से वह पति से अलग रह रही थी, लेकिन इसी दौरान सागर नाम के युवक उसे एकतरफा प्रेम करने लगा और लगातार उसे परेशान करने लगा था. जिसके बाद मंगलवार को युवती भोपाल के लिए निकली थी. युवती करीब 2 बजे इंदौर रेलवे स्टेशन पहुंची, यहां से वह नर्मदा एक्सप्रेस में बैठी और 3 बजे ट्रेन भोपाल के लिए रवाना हुई थी. इस दौरान हत्या हो गई और करीब रात 8:30 बजे युवती की गला रेतकर हत्या की वारदात सामने आई.

आरोपी युवक

Sleeper Coach में युवती की गला रेतकर हत्या: कुछ दिन पहले की थी शिकायत-एक लड़का परेशान कर रहा है

  • पुलिस की जांच में क्या तथ्य आए सामने?

जीआरपी पुलिस की जांच में हत्या को लेकर यह बात सामने आई है कि आरोपी सागर सोनी देवास से ट्रेन में सवार हुआ था और दोनों का ट्रेन में ही विवाद हो गया था.विवाद के बाद युवती ने सबसे पहले अपने पति कपिल जो कि कालनी नगर में रहता है उसे पूरे मामले की जानकारी दी और विवाद का कारण भी बताया. हालांकि युवती से तलाक हो जाने के कारण उसके पति ने इस बात को लेकर कोई जानकारी साझा नहीं की, जिसके बाद युवती ने अपने भाई से इस बात को बताया.

एकतरफा प्यार बनी वजह
  • आरोपी सागर सोनी ट्रेन में पेपर बेचने का काम करता है

ट्रेन में हुई युवती की हत्या मामले में सीहोर पुलिस भी जांच में लगी हुई है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी सागर सोनी ट्रेन में पेपर बेचने का काम करता है. मामले पर जानकारी देते हुए सीहोर एसपी एसएस चौहान ने बताया कि आरोपी संदीप सोनी की युवती से लंबे समय से दोस्ती थी. रास्ते में दोनों के विवाद हो गया. यात्रियों ने पुलिस को बताया कि विवाद के बाद अचानक चीखने की आवाज आई और युवती को एक यात्री ने बचाने की कोशिश की, लेकिन खून ज्यादा बह जाने की वजह से उसकी मृत्यु हो गई. बकौल एसपी, युवती ने आरोपी का नंबर ब्लॉक कर रखा था इसी बात पर विवाद हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details