मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Sucide Of Three People : एक ही परिवार के तीन लोगों ने क्यों दी जान, सुसाइड नोट खोलेगा राज

By

Published : May 24, 2022, 5:08 PM IST

पिपरिया में तीन लोगों की आत्महत्या को लेकर पुलिस जांच में जुटी है लेकिन अभी तक किसी निष्कर्ष पर नहीं पहुंची है. घटनास्थल पर मिले सुसाइड के नोट के आधार पर पुलिस मामले की तह में जाने का प्रयास कर रही है. (Three people of a family Sucide) (Secret will open suicide note)

Three people of a family Sucide
एक ही परिवार के तीन लोगों ने क्यों दी जान

नर्मदापुरम। जिले के पिपरिया तहसील में संविदा कर्मचारी के परिवार ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. इसके बाद परिवार के तीनों लोगों का पीएम कराकर देर शाम उनका अंतिम संस्कार करा दिया गया. घटनास्थल पर डॉग स्कॉड, एफएसएल टीम ने गहराई से जांच की. अब पुलिस जांच में जुटी हुई है. कारणों का पता लगा रही है.

एक ही परिवार के तीन लोगों ने क्यों दी जान

घटनास्थल की बारीकी से जांच :दरअसल, सोमवार दोपहर अज्ञात कारणों के चलते एक ही परिवार के मकरंद विश्वकर्मा उम्र 40 वर्ष, पत्नी शशि विश्वकर्मा एवं बेटी निकिता विश्वकर्मा उम्र 19 वर्ष के शव पचमढ़ी रोड स्थित पदम् श्री टाकीज के पीछे बने मकान से ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. थाने से मिली जानकारी के अनुसार देर शाम एफएसएल टीम एवं डॉग स्कॉड की मदद से घटनास्थल का मौका मुआयना किया गया. मृतकों के पास से सुसाइड नोट भी बरामद किया गया था.

Brutality With Monk: साधु के साथ बर्बरता, युवकों ने पहले गालियां दी फिर पीटा, बाल भी काटे

एक और कर्मचारी ने किया था सुसाइड :इस मामले में एसपी गुरु करण सिंह ने बताया कि नर्मदापुरम जिले के पिपरिया स्थित शहीद भगत सिंह कॉलेज में प्यून द्वारा मकरंद विश्वकर्मा पत्नी शशि और 19 साल की बेटी निकिता ने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी.उनकी जेब से सुसाइड नोट भी मिला है. इससे पूर्व कॉलेज के ही एक कर्मचारी राजेश रैकवार द्वारा आत्महत्या का मामला सामने 20-25 दिन पहले आया था. मकरंद विश्वकर्मा एवं दोनों ही एक ही कॉलेज के पदस्थ रहे हैं. दोनों ने सुसाइड किया है. दोनों को मामलों को लेकर पुलिस अब जांच कर रही है, जो भी दोषी पाया जाएगा, उसको लेकर कार्रवाई की जाएगी. (Three people of a family Sucide) (Secret will open suicide note)

ABOUT THE AUTHOR

...view details