मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नर्मदापुरम जिले में सड़क हादसा, ट्रक ऑटो पर पलटा, तीन लोगों की मौके पर मौत

By

Published : Apr 14, 2022, 4:29 PM IST

नर्मदापुरम जिले के रतवाडा गांव के पास हुए भीषण हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. एक ट्रक ने ऑटो को अपनी चपेट में ले लिया. हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर दौड़कर पहुंचे और राहत कार्य शुरू किया. पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंच गई. (Road accident in Narmadapuram district)

three people died in road accident
सड़क हादसा तीन लोगों की मौत

नर्मदापुरम। नर्मदापुरम जिले की डोलरिया तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम रतवाडा में गुरुवार सुबह केले से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट गया. इसमें ऑटो में सवार एक ही परिवार के 3 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते ही डोलरिया पुलिस मौके पर पहुंची. वहीं, ऑटो में फंसे 3 लोगों के शवों को बाहर निकाला गया.

सभी लोग सिवनी मालवा के रहने वाले :मृतकों की शिनाख्त आरती गौर उम्र लगभग 35 वर्ष, कंचन गौर उम्र 18 वर्ष, गौरव गौर उम्र 17 वर्ष के रूप में हुई है. सभी मृतक सिवनी मालवा के बानापुरा मोहल्ले के निवासी हैं. पुलिस द्वारा सभी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. वहीं सड़क से ट्रक को एक तरफ किया गया. ट्रक में भरे केले सड़क पर बिखर गए थे. इसको पुलिस द्वारा हटवाया गया. चालक नीलेश गौर ने बताया कि ऑटो में मेरे परिवार के ही लोग थे. मैं बड़ी दीदी को लेने सिवनी मालवा आया था.

इंदौर में लव जिहाद का मामला, युवती पर एसिड अटैक की धमकी

ऑटो के पीछे आ रहा था ट्रक :ड्राइवर के अनुसार ट्रक मेरे पीछे आ रहा था. इसने हॉर्न मारा तो मैंने ऑटो को सड़क से नीचे उतार लिया. ट्रक चालक से गाड़ी कंट्रोल नहीं हुई और मेरे ऑटो के ऊपर पलट गया. इसमें 3 लोगों की मौत हो गई. आपको बता दें कि कुछ दिन पूर्व भी एक ट्रक ग्राम रतवाड़ा के पास ऑटो पर पलट गया था. परन्तु उस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ था. वहीं गुरुवार सुबह पुन: ग्राम रतवाडा में ही ट्रक अनियंत्रित होकर ऑटो पर पलट गया. (Road accident in Narmadapuram district)

ABOUT THE AUTHOR

...view details