मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Poshan Aahar Scam MP पोषण आहार घोटाले पर वीडी शर्मा का बयान, कहा-उल्टा चोर कोतवाल को डांटे

By

Published : Sep 15, 2022, 7:56 AM IST

VD Sharma visit Narmadapuram
नर्मदापुरम पहुंचे वीडी शर्मा ()

नर्मदापुरम दौरे पर पहुंचे वीडी शर्मा का बड़ा बयान सामने आया है. वीडी शर्मा ने कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी और कमलनाथ पर तीखा प्रहार किया है. इतना ही नहीं वीडी शर्मा ने तो पोषण आहार घोटाले का जिम्मेदार भी कमलनाथ को बताया है.(Narmadapuram visit VD Sharma) (VD Sharma statement) (Poshan Aahar scam MP) (MP Bharat Jodo Yatra) (Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi) (Poshan Aahar Scam MP Kamal Nath) (Kamal Nath Bharat Jodo Yatra)

नर्मदापुरम। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा नर्मदापुरम जिले के नगर पालिका अध्यक्ष पार्षद और जिला पंचायत अध्यक्ष उपाध्यक्ष के कार्यक्रम में शामिल होने इटारसी पहुंचे. पोषण आहार घोटाले को लेकर जब प्रदेश अध्यक्ष से बात की गई तो उन्होंने कहा कि 2018-19 और 2020 -21 में कमलनाथ ने क्या किया. वीडी शर्मा ने कहा कि पोषण आहार घोटाला कमलनाथ की ही देन है.(Narmadapuram visit VD Sharma) (VD Sharma statement) (Poshan Aahar scam MP) (MP Bharat Jodo Yatra)

नर्मदापुरम पहुंचे वीडी शर्मा का पोषण आहार घोटाले पर बयान

पोषण आहार घोटाला कमलनाथ की देन:प्रदेश अध्यक्ष ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे. सदन में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान इस मामले में बात करना चाहते थे लेकिन कांग्रेस ने हो हल्ला किया, यह दुर्भाग्य जनक है. यह सदन की गरिमा के खिलाफ है. ऐसे लोगों को बख्शा नहीं जाएगा. पोषण आहार घोटाला कमलनाथ की देन थी. भाजपा सरकार ने तो इस मामले में रोकने का कार्य किया. देर रात तक चले इस कार्यक्रम में जिले भर के भाजपा पदाधिकारी विधायक मौजूद थे.
Minister Bhupendra Singh: राहुल की भारत जोड़ो यात्रा पर मंत्री भूपेंद्र सिंह का बड़ा हमला, बोले- जनता ने सड़क पर चलने को मजबूर कर दिया, अब औकात में आ गए

पहले भारत को समझें: प्रदेश अध्यक्ष वीडियो शर्मा ने कांग्रेस के राहुल गांधी को भी आड़े हाथों लिया और कहा कि राहुल गांधी मध्यप्रदेश में भारत जोड़ो यात्रा चल रही है. पहले राहुल गांधी को भारत को समझना चाहिए. जिस व्यक्ति को आलू फैक्ट्री में होता है या जमीन पर यह नहीं पता, लीटर और किलो में अंतर नहीं मालूम है, वह भारत जोड़ने की बात कर रहे हैं. कांग्रेस भारत तोड़ने का काम करती रही है. धारा 370 जवाहरलाल नेहरू ने लगाई थी. जिसे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हटा दिया है. कांग्रेस ने तो सिर्फ भारत को तोड़ने का काम किया है.(Narmadapuram visit VD Sharma) (VD Sharma statement) (Poshan Aahar scam MP) (MP Bharat Jodo Yatra) (Bharat Jodo Yatra Rahul Gandhi) (Poshan Aahar Scam MP Kamal Nath) (Kamal Nath Bharat Jodo Yatra)

ABOUT THE AUTHOR

...view details