मध्य प्रदेश

madhya pradesh

इटारसी : LTT-गोरखपुर एक्सप्रेस में बुखार से यात्री की मौत

By

Published : May 6, 2021, 8:17 AM IST

इटारसी जंक्शन पर लोकमान्य तिलक-गोरखपुर एक्सप्रेस में यात्री की मौत का मामला सामने आया है. डॉक्टरों के मुताबिक यात्री की मौत बुखार से हुई है. पूरी घटना बुधवार रात 9 बजे की है.

Itarsi: Passenger dies of fever in LTT-Gorakhpur Express
इटारसी : LTT-गोरखपुर एक्सप्रेस में बुखार से यात्री की मौत

होशंगाबाद। लोकमान्य तिलक टर्मिनस से गोरखपुर जा रही एक्सप्रेस में यात्री की मौत हो गई. इटारसी स्टेशन पर जानकारी लगते ही सफाई कर्मियों ने मृतक को उतारा, वहीं जीआरपी पुलिस ने मृतक को पोस्टमार्टम के लिए भेजा, जहां उसकी मौत बुखार से होना बताया गया है.

दरअसल लोकमान्य तिलक से गोरखपुर जाने वाली ट्रेन 02592 में एक यात्री की मौत हो गई. मौत के बाद शव को बीता रात इटारसी में उतारा गया. ट्रेन के इटारसी स्टेशन पहुंचने पर मृतक को यात्रियों और सफाई कर्मचारियों ने ट्रेन से उतारा, वहीं पीएम कराने के बाद परिजनों को बुलाया गया है.

ट्रेन की चपेट में आकर यात्री की मौत, मृतक की शिनाख्त की कोशिश जारी

मरीज के कोरोना पॉजिटिव होने की संभावना को लेकर जीआरपी थाने को सैनेटाइज किया गया. जीआरपी के थाना प्रभारी बीएस चौहान ने बताया कि ट्रेन बीती रात 9.05 बजे इटारसी पहुंची. इसके कोच एस 4 के 17 नंबर उपर बर्थ में एक यात्री के मौत होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को उतारकर पीएम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया, जहां डॉक्टरों ने उसकी मौत बुखार से होना बताया, यात्री की मौत चलती ट्रेन में इटारसी से पहले ही होने की पुष्टि की गई. मृत यात्री का नाम ओमप्रकाश गौर जिला गोरखपुर उत्तर प्रदेश है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details