मध्य प्रदेश

madhya pradesh

योगी के मंत्री उदयभान सिंह का बयान, कहा- हिंदू होने के नाते जल्द राम मंदिर बनने की वकालत करता हूं

By

Published : Oct 6, 2019, 3:38 PM IST

योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह चौधरी विधायक कमल पटेल से मिलने हरदा पहुंचे. यहां उन्होंने राम मंदिर को लेकर एक बयान में कहा कि हिंदू होने के नाते जल्द राम मंदिर बनने की वकालत करता हूं.

उदयभान सिंह

हरदा।उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह चौधरी मध्य प्रदेश के राज्यपाल लालजी टंडन से मिलने भोपाल आये. जिसके बाद अपने मित्र एमपी के पूर्व राजस्व मंत्री और विधायक कमल पटेल से उनके जन्मदिन पर मिलने हरदा पहुंचे. यहां उन्होंने राम मंदिर पर बयान दिया कि वे हिंदू होने के नाते अयोध्या में जल्द से जल्द राम मंदिर के निर्माण की वकालत करते हैं, लेकिन न्यायालय का जो भी फैसला होगा, उसी के मुताबिक मंदिर बनाने की कार्रवाई होगी.

योगी आदित्यनाथ सरकार में राज्य मंत्री चौधरी उदयभान सिंह

सुप्रीम कोर्ट का फैसला आने के पहले नरसिंहपुर में शंकराचार्य स्वरूपानंद सरस्वती ने रामजन्म भूमि के टुकड़े नहीं होने और हिंदुओं के आराध्य राम का मंदिर बनने को लेकर बयान दिया था.

मंत्री उदयभान सिंह ने मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार को भी आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि पूर्व की शिवराज सरकार के तो क्या कहने लेकिन मध्य प्रदेश में कांग्रेस सरकार की बच्चा-बच्चा बुराई कर रहा है. पूरे देश ने इस सरकार को नकार दिया है.

देश में आर्थिक मंदी के सवाल को लेकर उन्होंने कहा कि जब किसी का इलाज किया जाता है, तब उसे लेटाया जाता है, आराम करना पड़ता है. उन्होंने कहा कि देश मे कही कोई मंदी नही है. मंत्री उदयभान सिंह ने हरदा विधायक कमल पटेल को उनके जन्मदिन पर बधाई दी. जिसके बाद वे जैन संत आचार्य विद्यासागर के दर्शनों के लिए नेमावर रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details