मध्य प्रदेश

madhya pradesh

नशेड़ी कार चालक ने 5 लोगों को बनाया निशाना, 2 की मौत

By

Published : May 16, 2023, 3:32 PM IST

Updated : May 16, 2023, 4:36 PM IST

हरदा में एक कार ने बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में दो की मौत हो गई. वहीं कार ने थोड़ी ही आगे जाकर दो और लोगों को टक्कर मार दी. बता दें कार सवार नशे में थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

harda car accident
हरदा कार एक्सीडेंट

हरदा में कार ने मारी पांच लोगों को टक्कर

हरदा। मध्यप्रदेश के हरदा जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया. जहां एक कार ने पांच लोगों को टक्कर मार दी. हादसे में दो लोगों की मौत हो गई, जबकि तीन घायल हैं. घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सिराली थाना क्षेत्र स्थित दीपगांव कला में सोमवार रात कार ने पहले बाइक सवार तीन लोगों को टक्कर मारी. इसके बाद आगे जाकर पंक्चर की दुकान में बैठे दो युवकों को निशाना बनाया.

बाइक सवार को कार ने मारी टक्कर: दरअसल, बीती रात हरदा के सिराली थाना क्षेत्र स्थित दीपगांव कला में यह हादसा हुआ है. जहां से राहुल 21 वर्ष, विक्की (18) और पवन (18) शादी में शामिल होने गए थे. शादी समारोह से तीनों बाइक पर सवार होकर वापस घर लौट रहे थे. इसी दौरान सामने से आ रही कार ने बाइक सवार तीनों को टक्कर मार दी. हादसे में राहुल की घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी. जबकि विक्की की मौत अस्पताल ले जाते वक्त हुई. बताया जा रहा है कि राहुल और विक्की एक ही गांव के निवासी थी.

खरगोन बस हादसे में 25 लोगों की मौत पर कांग्रेस विधायक की मांग, परिवहन मंत्री इस्तीफा दें

MP: इंदौर से खंडवा जा रही बस पलटी, हादसे में 3 की मौत, 20 से ज्यादा घायल

Shahdol Accident: बारात लेकर जा रही बस घाटी में पलटी, कई लोग हुए घायल

दो अन्य को भी कार ने चपेट में लिया: वहीं कार सवार इतने में ही नहीं रुका, थोड़ी दूर आगे जाकर कार ने पंक्चर की दुकान में बैठे दो लोगों को टक्कर मार दी. दोनों ही घायलों को इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करा दिया गया है. पुलिस के मुताबिक कार सिरकम्बा के निवासी अरुण गुर्जर की है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. जबकि कार में दो और युवक बैठे थे, जिनके नाम शुभम गौर और जित्तू गौर है. कार जित्तू गौर चला रहा था. कहा जा रहा है कि कार सवार नशे में थे. हालांकि पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है. वहीं पुलिस ने दोनों मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंपा दिया जाएगा.

Last Updated :May 16, 2023, 4:36 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details