मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दी अटल को श्रद्धांजलि, बोले- सिंधिया परिवार का अटल जी के प्रति रहा अटूट लगाव

By

Published : Dec 25, 2022, 3:59 PM IST

Updated : Dec 25, 2022, 4:09 PM IST

रविवार को ग्वालियर पहुंचे केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया (Union Minister Jyotiraditya Scindia) ने कहा कि, अटल जी ने क्षेत्र का ही नाम रोशन ही नहीं किया बल्कि विश्व में मानवता का पाठ पढ़ाया है. इसके साथ ही उन्होंने अपने बयान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर खुलकर कुछ नहीं कहा.

Bihari Vajpayee and Jyotiraditya Scindia family
बिहारी वाजपेयी और सिंधिया परिवार

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया

ग्वालियर।भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की जन्म जयंती को पूरे देश में सुशासन दिवस के रूप में मनाया जा रहा है. सिंधिया परिवार का अटल जी के प्रति लगाव रहा है. यह कहना है केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का (Union Minister Jyotiraditya Scindia). रविवार को ग्वालियर पहुंचने पर उन्होंने राजमाता विजयराजे सिंधिया हवाई अड्डे के बाहर मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि हमें अटल जी के दिखाए हुए मार्ग पर चल कर आगे बढ़ना है. सुशासन दिवस के पथ पर चलकर ग्वालियर में विकास और प्रगति का नया आयाम लिखना है.

दुनिया में छोड़ी है अपनी छाप:अटल जी की याद में आज गौरव दिवस ग्वालियर में मनाया जा रहा है. ग्वालियर में जन्मे युगपुरुष अटल जी ने भारत ही नहीं बल्कि विदेशों तक अपनी छाप छोड़ी है. कोरोना की दस्तक को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि हम सब लोगों को सावधानी बरतनी चाहिए. विश्व के दूसरे देशों में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है.

ऊर्जा मंत्री को केंद्रीय मंत्री सिंधिया ने अपने हाथों से पहनाई चप्पल, प्रद्युमन सिंह तोमर ने पैर छू कर लिया आशीर्वाद

गाइडलाइन का पालन करना जरुरी:सभी अंतरराष्ट्रीय एयरपोर्ट पर 2% रैंडम टेस्टिंग की जा रही है. उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा के बारे में खुलकर कुछ नहीं कहा, लेकिन इतना जरूर कहा कि जनहित में हमें अपना फैसला लेना चाहिए. उन्होंने कहा कि हम ऐसी कोई भी गलती ना करें जिससे यह संक्रमण देश मे पैर पसार सके. सरकार ने कोरोना संक्रमण को लेकर गाइडलाइन जारी की है. उस गाइडलाइन का हम सभी को पालन करना है.

Last Updated :Dec 25, 2022, 4:09 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details