मध्य प्रदेश

madhya pradesh

अनियंत्रित ट्रक ने कार को मारी जोरदार टक्कर, मां-बेटी समेत तीन की मौत, अंत्योष्टि में जा रहा था परिवार

By

Published : May 12, 2022, 5:53 PM IST

ग्वालियर में एक अंत्योष्टि में शामिल होने जा रहे परिवार की कार को ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मारी. इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

gwalior road accident
ग्वालियर सड़क दुर्घटना

ग्वालियर।जिले के आगरा-मुंबई राजमार्ग पर घाटीगांव थाना क्षेत्र में रेहट तिराहे के नजदीक एक अनियंत्रित ट्रक ने कार में टक्कर मार दी. इसमें एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इन्हें जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है. (gwalior road accident)

अंत्योष्टि में शामिल होने जा रहा था परिवारः मृतकों में मां-बेटी भी शामिल हैं, जिनके नाम मिथलेश राजावत और रूबी भदौरिया बताए गए हैं. इसके अलावा घायल देवेंद्र राजावत ने भी गुरुवार सुबह अस्पताल में दम तोड़ दिया. मौके पर मिथिलेश राजावत की मौत हो गई थी, जबकि रूबी भदौरिया की हालत बेहद गंभीर थी. उसकी भी अस्पताल लाते-लाते मौत हो गई. वहीं गुरुवार सुबह देवेंद्र ने दम तोड़ दिया. यह सभी लोग अपने एक परिजन की बुधवार सुबह हुई मौत की खबर पाकर उनकी अंत्योष्टि में शामिल होने के लिए शाजापुर जा रहे थे. सभी लोग एक कार में सवार थे. (truck hit car in gwlaior)

Rewa Road Accident: डंपर ने बाइक सवार को कुचला दम्पत्ति की मौके पर मौत, चालक फारार

रेहट इलाके में एक अनियंत्रित हो तेज गति के ट्रक ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मार दी. जिससे कार कई गुलाटी खाती हुई सड़क के एक ओर जा गिरी. इसमें प्रेम सिंह और संदीप जख्मी हो गए. यह लोग आपस में ताऊ और भतीजे बताए गए हैं. पुलिस के तमाम प्रयासों के बावजूद अब तक इस हादसे के लिए जिम्मेदार ट्रक का पता नहीं लगा पाई है. पुलिस का कहना है कि इस मामले में विभिन्न स्थानों पर लगे हाइवे के सभी सीसीटीवी कैमरों को खंगाला जा रहा है, जिससे आरोपी ट्रक चालक को गिरफ्तार किया जा सके. यह लोग उत्तर प्रदेश के इटावा से शाजापुर जा रहे थे. परिवार के तीन सदस्यों की सड़क हादसे में मौत के बाद राजावत और भदौरिया परिवार में मातम का माहौल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details