मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बिजली विभाग में 23 कोरोना मरीज मिलने के बाद भी काम जारी, दहशत में कर्मचारी

By

Published : Aug 25, 2020, 10:03 PM IST

ग्वालियर में कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. बिजली विभाग में कोरोना मरीज मिलने के बाद भी ऑफिसों में काम हो रहा है, जिससे अन्य कर्मचारियों में डर का माहौल है.

Corona patient
कोरोना मरीज

ग्वालियर। शहर के मध्य क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के इंदरगंज क्षेत्र के रोशनी घर परिसर में 23 कोरोना मरीज मिलने के बावजूद कार्यालय को बंद नहीं किया गया है, जिससे दूसरे कर्मचारियों में दहशत का माहौल है. बिजली जैसी जरूरी सेवा का हवाला देते हुए जिला प्रशासन ने सतर्कता से काम करने के कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं.

कोरोना मरीज

दरअसल ग्वालियर में इन दिनों कोरोना संक्रमण तेजी से फैल रहा है. रोजाना औसतन 80 मरीज मिल रहे हैं, जिससे स्थिति चिंताजनक होती जा रही है. हाल ही में हाईकोर्ट के एक डॉक्टर और जिला न्यायालय के 8 कर्मचारी संक्रमित मिलने के बाद वहां सात दिन तक ऑफिस बंद कर दिए गए थे, लेकिन बिजली घर के कर्मचारियों से अभी भी काम लिया जा रहा है, जिससे वे महामारी में भी काम करने के लिए मजबूर हैं.

जिला प्रशासन का कहना है कि बिजली रोजमर्रा की जरूरी सेवाओं में से एक है. अनलॉक प्रक्रिया में धीरे-धीरे सभी ऑफिसों को खोला जा रहा है, लेकिन जिस तरह से कोरोना संक्रमण बढ़ रहा है, उसको देखते हुए बिजली विभाग के कर्मचारियों से एहतियात के साथ काम करने को कहा गया है. बीमार कर्मचारियों को इलाज के लिए भेज दिया गया है, जबकि स्वास्थ्य कर्मचारियों से काम लिया जा रहा है. अनुशासन में बंधे कर्मचारी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details