मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्वालियर में बढ़ रहा क्राइम, युवती को बंधक बनाकर किया रेप तो प्रेमी ने खुद को मारी गोली

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Nov 24, 2023, 7:52 PM IST

ग्वालियर शहर में अपराधों की फेहरिस्त दिन प्रतिदिन लंबी होती जा रही है. शहर में ही एक युवक ने युवती को बंधक बनाकर दो दिनों तक दुष्कर्म किया. वहीं एक दूसरे मामले में एक प्रेमी ने अपनी प्रेमिका के घर पहुंचकर खुद को गोली मार ली.

MP News
ग्वालियर में बढ़ रहा क्राइम

ग्वालियर। शहर की बहोड़ापुर पुलिस ने एक विवाहित युवती की शिकायत पर युवक के खिलाफ बंधक बनाकर दुष्कर्म करने का मामला दर्ज किया है. आरोपी फिलहाल फरार है और पुलिस उसकी तलाश कर रही है. 26 साल की यह युवती दलित परिवार की है और घर से तीन दिन पहले अचानक गायब हो गई थी.

बंधक बनाकर किया रेप:पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार जनकगंज थाना क्षेत्र का कपिल कुशवाह एक विवाहित युवती को बहला-फुसला कर अपने साथ ले गया था. युवती को एक खाली मकान में रखा. वहां उसके साथ युवक ने डरा धमकाकर और मारपीट करके दो दिनों तक दुष्कर्म किया. किसी तरह उस युवक के चंगुल से छूटकर युवती किसी तरह अपने घर पहुंची.

यह भी पढ़ें:

पुलिस ने दर्ज किया मामला:घटना के बाद पति-पत्नी ने बहोड़ापुर थाने पहुंचकर शिकायत की. यहां युवती का मेडीकल परीक्षण कराया गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दलित उत्पीड़न, दुष्कर्म मारने पीटने और धमकाने का मुकदमा दर्ज किया है. मामला दर्ज होते ही आरोपी फरार हो गया है. पुलिस उसकी तलाश कर रही है.

प्रेमिका के घर जाकर मारी गोली:इधर, ग्वालियर के हीझांसी रोड थाना क्षेत्र में एक युवक ने अपनी कथित प्रेमिका के घर जाकर खुद को गोली मार ली. पेट में गोली लगने के बाद गंभीर हालत में युवक को जयारोग्य अस्पताल के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया है.जहां उसका इलाज किया जा रहा है लेकिन हालत नाजुक बनी हुई है. बताया जाता है कि जिस प्रेमिका से मिलने वह पहुंचा था वह विवाहित है और उस दौरान उसका पति घर पर नहीं था. वहीं दोनों की बहस हुई और फिर प्रेमी ने कट्टा निकाल लिया इस पर युवती ने युवक को कमरे में बंद कर दिया.इसके बाद युवक ने खुद को कट्टे से गोली मार ली. पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details