मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Election 2023: केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिए संकेत- BJP की तीसरी सूची जल्द होगी जारी, दावा -युवा मतदाता बीजेपी के साथ

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Oct 4, 2023, 5:21 PM IST

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि बीजेपी की अगली यानी तीसरी सूची जल्द जारी होगी. वहीं, कांग्रेस की सूची के इंतजार पर उन्होंने कहा कि वहां झगड़े बहुत हैं. तोमर ने दावा किया युवा मतदाता पीएम मोदी से प्रभावित हैं. इसलिए वे बीजेपी के पक्ष में मतदान करेंगे.

MP Election 2023
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिए संकेत- BJP की तीसरी सूची जल्द होगी जारी

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने दिए संकेत- BJP की तीसरी सूची जल्द होगी जारी

ग्वालियर।उद्यानिकी मेले का शुभारंभ करने पहुंचे केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने कहा है कि ग्वालियर में नर्सरी और एरोपेनिक लैब एवं तार फेंसिंग का काम शुरू हो रहा है. एरोपेनिक लैब बनने के बाद यहां हवा और पानी से आलू का बीज तैयार होगा. इसके साथ ही हाई टेक्नोलॉजी नर्सरी बनने से ग्वालियर का नाम देशभर में कृषि के क्षेत्र में उभर कर सामने आएगा. वहीं मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा में इस बार 22 लाख नए मतदाताओं के शामिल होने पर केंद्रीय मंत्री तोमर ने कहा युवा भारत के भविष्य को देख रहा है और चांद के बाद अब सूरज पर पहुंचाना चाहता है.

नए मतदाता बीजेपी के पक्ष में :नया मतदाता विकसित भारत का नागरिक बनना चाहता है. इसलिए वह पीएम नरेंद्र मोदी का फैन है. इसलिए इस बार युवा भारतीय जनता पार्टी को जिताएंगे. विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस की प्रत्याशियों की लिस्ट जारी न होने के सवाल पर नरेंद्र तोमर ने चुटकी ली. कहा कि वो सूची कांग्रेस को तैयार करना है लेकिन उनके यहां झंझट ज्यादा है. अभी तो टिकटों पर हो रही झगड़ों को लेकर मंथन कर रहे हैं. उसके बाद वह उम्मीदवारों की सूची जारी करेंगे.

ये खबरें भी पढ़ें...

बीजेपी की तीसरी सूची जल्द :केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर ने बीजेपी की अगली सूची जारी होने को लेकर कहा कि हमारी बैठकों का दौर जारी है और सूची तैयार हो चुकी है. जल्द ही नई सूची हम जारी करेंगे. गौरतलब है कि बीजेपी की अगली सूची पार्टी के नेता बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. क्योंकि बताया जा रहा है कि इस अगली सूची में केंद्रीय मंत्री सिंधिया सहित तमाम सांसदों के नाम टिकट को लेकर हो सकते हैं. इसलिए बीजेपी की अगली लिस्ट पर सबकी नजर बनी हुई है. क्योंकि बीजेपी की दूसरी लिस्ट में केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर सहित चार बड़े दिग्गजों को पार्टी ने टिकट देकर सबको चौंका दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details