मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: BJP की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के वीडियो से छेड़छाड़

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 11, 2023, 12:20 PM IST

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के वीडियो से छेड़छाड़ की गई. इस मामले में 2 आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. एक आरोपी की तलाश पुलिस करने में पुलिस जुटी है.

Gwalior Crime News
केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के वीडियो से छेड़छाड़

केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के वीडियो से छेड़छाड़

ग्वालियर।श्योपुर जिले में शुरू हुई बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर के वीडियो से छेड़छाड़ करने का मामला सामने आने के बाद पुलिस में हड़कंप मच गया. इस मामले में अभी एक आरोपी अभी फरार चल रहा है. जिसको पकड़ने के लिए पुलिस की टीम में लगी हुई है. बता दें पिछले दिनों यात्रा के दौरान तीनों युवकों ने केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर द्वारा की गई नारेबाजी को टेंपरिंग करके उनकी आवाज बदलकर सोशल मीडिया पर वायरल किया था.

आवाज से छेड़छाड़, विवादास्पद बनाया :पुलिस ने बताया है कि 5 दिन पहले जब केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर और नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया विकास यात्रा रथ पर सवार होकर श्योपुर से मुरैना के लिए लेकर जा रहे थे, तब उन्होंने रास्ते में भाषण के दौरान नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए, लेकिन आरोपी अशोक गौड़, सुमेर रावत और गणेश रावत ने नरेंद्र मोदी जिंदाबाद की आवाज को टेपरिंग करके आपत्तिजनक कर दिया.

ये खबरें भी पढ़ें...

सोशल मीडिया पर किया वायरल :वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो उसके बाद बीजेपी नेता ने इसकी शिकायत कोतवाली थाना पुलिस में की. शिकायत के आधार पर जब पुलिस ने इसकी जांच की तो यह वीडियो पूरी तरह फर्जी पाया गया. इसको लेकर पुलिस ने तीन आरोपियों को खिलाफ धारा 505 के तहत मामला दर्ज किया है. वहीं इस मामले में कोतवाली थाना प्रभारी योगेंद्र सिंह जादौन ने बताया है कि तीन आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया. वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है. श्योपुर एसडीओपी राजीव कुमार गुप्ता का कहना है कि टेंपरिंग करके वीडियो वायरल किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details