मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Road Accident: ग्वालियर में आदिवासी ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर-ट्राली पलटी, हादसे में एक महिला की मौत, 15 लोग घायल

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 11, 2023, 8:45 PM IST

ग्वालियर के आंतरी थाने में शीतला माता मंदिर के पास यात्रियों से भरी एक ट्रॉली बेकाबू होकर पलट गई. इसमें एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. इधर, ट्रैक्टर ट्रॉली के ड्राइवर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

Gwalior Road Accident
ग्वालियर की ताजा खबर

ग्वालियर।जिले के आंतरी थाना इलाके के शीतला माता मंदिर के पास यात्रियों से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली बेकाबू होकर पलट गई. इसमें एक महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. साथ ही पंद्रह लोग इस हादसे में घायल हुए हैं. सभी घायलों का जयारोग्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में इलाज चल रहा है. इनमें तीन की हालत गंभीर बताई गई है.पुलिस ने इस मामले में ट्रैक्टर ट्राली के चालक के खिलाफ लापरवाही से वाहन चलाने का मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

ग्वालियर झांसी हाइवे पर शीतला माता मंदिर के पास ये हादसा बीती देररात हुआ. घाटीगांव इलाके के आदिवासियों का एक समूह जंगल में जड़ी बूटी ढूंढने निकले थे. वापसी के समय आदिवासी ग्रामीणों से भरी ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित होकर पलट गई, इसमें ट्राली में सवार लोग घायल हो गए और एक महिला भूरीबाई ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. इसमें 15 लोग बैठे हुए थे. ये सभी घायल हुए हैं. सभी लोग घाटीगांव के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें...

लौटते वक्त हुआ हादसा:हादसे का शिकार सभी जंगल से जड़ी बूटी लेकर वापस आ रहे थे. ट्रैक्टर ट्राली को माखन आदिवासी चला रहा था. जैसे ही यह लोग आंतरी इलाके में शीतला मन्दिर रोड पहुंचे, तो अचानक सड़क पर ट्रैक्टर ट्राली अनियंत्रित हो गई.

इस हादसे में सभी लोग घायल हो गए, जिसके बाद यहां से गुजर रहे लोग मदद के लिए रुके. तुरंत पुलिस और एंबुलेंस को सूचना दी. आंतरी और घाटी गांव थाने की फोर्स यहां पहुंची. आसपास रहने वाले लोगों की मदद से पुलिसकर्मी घायलाें को लेकर अस्पताल पहुंचे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details