मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Gwalior Crime News: जिले के पनिहार में 5 दिन पुराना जला शव मिला, इलाके में दहशत, गर्लफ्रेंड से आया था मिलने, क्या है पूरा मामला

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Sep 24, 2023, 5:18 PM IST

पनिहार थाना इलाके के खेरिया कसारी में एक युवक का 5 दिन पुराना शव मिला है. इसके बाद से पूरे इलाके में दहशत का माहौल है. वहीं, पुलिस पूरे मामलें की जांच पड़ताल कर रही है. जानें क्या है पूरी वारदात...

Gwalior Crime News
ग्वालियर क्राइम न्यूज

मृतक के परिजन

ग्वालियर।जिले के पनिहार थाना इलाके के खेरिया कसारी इलाके में एक युवक का 5 दिन पुराना शव मिलने से सनसनी फैल गई. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की, तो मृतक की पहचान रामनरेश गुर्जर के रूप में हुई. ये युवक शिवपुरी जिले का रहने वाला था. पनिहार इलाके में अपनी महिला मित्र से मिलने आया था. पुलिस ने क्षति विक्षत हालत में मिले शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया है. मामले की जांच शुरू कर दी है. मृतक के परिजनों ने इस मामले में गर्लफ्रेंड और उसके परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है.

ये भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला: शिवपुरी जिले के मगरोनी नरवर के रहने वाले रामनरेश गुर्जर की पनिहार थाना इलाके के खाइ खेरिया कसारी इलाके में रहने वाली एक महिला से जान पहचान थी. 19 तारीख को महिला द्वारा मोबाइल पर बात कर रामनरेश को बुलाया गया था. राम नरेश अपने एक साथी शेरू के साथ पनिहार इलाके में आया था. जहां गांव के बाहर रामनरेश को छोड़कर शेरू गांव के बाहर चला गया. जब रामनरेश नहीं लौटा तो उसने मामले की जानकारी उसके परिजनों को दी और जब परिजनों ने जांच पड़ताल की, तो रामनरेश का कोई पता नहीं लगा. इस बीच बीती रात गांव के खेत में एक कंकाल मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच पड़ताल की तो मृतक की पहचान रामनरेश गुर्जर के रूप में हुई है.

इस पूरे मामले पर पुलिस का कहना- "प्रेम प्रसंग के चलते ही रामनरेश की हत्या हुई है. पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है. मृतक के शव को पोस्टमार्टम हाउस पहुंचा दिया गया है. हत्या की सनसनीखेज वारदात के बाद संदिग्ध आरोपी अभी अपने घरों से फरार है और पुलिस उनकी तलाश में जुटी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details