मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ग्रामीणों ने कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन, रोजगार सहायक पर लगाए आरोप

By

Published : Jul 28, 2020, 6:51 PM IST

जिले के आरोन तहसील अंतर्गत टंकपरोरिया ग्राम निवासी सैकड़ों ग्रामीण अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां उन्होंने गांव वालों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिलने एवं गांव के रोजगार सहायक को हटाने की मांग की है.

Villagers submitted memorandum to collector
ग्रामीणों ने कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन

गुना।जिले के आरोन तहसील अंतर्गत टंकपरोरिया ग्राम निवासी सैकड़ों ग्रामीण अपनी विभिन्न मांगों को लेकर कलेक्ट्रेट पहुंचे. यहां उन्होंने गांव वालों को प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ नहीं मिलने एवं गांव के रोजगार सहायक को हटाने की मांग की है. दरअसल कलेक्ट्रेट पहुंचे हुसैनपुर निवासी ग्रामीणों ने बताया कि ग्रामवासियों को आज तक किसी भी प्रकार की कोई प्रधानमंत्री कुटीर का लाभ नहीं मिला है. जिसकी शिकायत उन्होंने पूर्व में कलेक्टर से की थी. जिसके बाद रोजगार सहायक ने उनके गांव में आकर शिकायत वापस लेने की धमकी दी है.

ग्रामीणों ने कलेक्टर के नाम सौंपा ज्ञापन

गांववालों ने बताया कि रोजगार सहायक ने धमकी देते हुए कहा कि यदि शिकायत वापस नहीं ली तो किसी को भी आवास योजना का लाभ नहीं लेने दूंगा एवं आगे जो भी सरकारी योजनाएं आएंगी तो उनकी जानकारी नहीं दूंगा और न ही किसी को लाभ लेने दूंगा. इस दौरान गुना कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने ग्रामीणों से कहा कल मैं आपके गांव में आऊंगा और सारी परेशानियों को सुनूंगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details