मध्य प्रदेश

madhya pradesh

गुना: मास्क चैकिंग के बहाने दो युवकों ने रिटायर्ड एएसआई से की लूट

By

Published : Jul 13, 2020, 11:55 PM IST

सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मानस भवन के निकट वाली गली में एक रिटायर्ड एएसआई के साथ 40 हजार रुपए की लूट का मामला सामने आया है.

Two youths robbed from retired ASI
मास्क चैकिंग के बहाने दो युवकों ने रिटायर्ड एएसआई से की लूट

गुना। सिटी कोतवाली थाना अंतर्गत मानस भवन के निकट वाली गली में एक रिटायर्ड एएसआई के साथ 40 हजार रुपए की लूट का मामला सामने आया है. प्राप्त जानकारी के अनुसार राघौगढ़ स्थित वार्ड क्रमांक 3 महात्मा गांधी मार्ग निवासी शिवभूषण धाकड़ अपनी पत्नी का ईलाज कराने डॉ. पचारी के यहां आए हुए थे. दोपहर 1.30 बजे के करीब दो व्यक्ति उनके पास आए और बोले कि, 'हम पुलिसकर्मी हैं, चलो आपको साहब ने बुलाया है'. इतना कहकर दोनों युवक फरियादी को निकट में खड़ी दो गाडियों की साईड में ले गए.

रिटायर्ड एएसआई से लूट

गाड़ी के पास ले जाकर उन्होंने फरियादी धाकड़ से कहा कि आप मास्क ठीक से नहीं लगाए हो. जिस पर उन्होंने कहा कि मैं मास्क ठीक से लगाए हुए हूं और मैं खुद पुलिस में रहा हूं. इसी दौरान दोनों युवकों ने उनके साथ चैकिंग के नाम पर बैग ले लिया और उसमें रखे चालीस हजार रुपयों पर पलक झपकते ही हाथ साफ कर दिया.

धाकड़ अपने बैग को दुबारा देख पाते तब तक आरोपी वारदाता को अंजाम देकर फरार हो चुके थे. इस संबंध में उन्होंने सिटी कोतवाली में आवेदन दिया है. वहीं स्थानीय जगह पर लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details