मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Guna चुनावी मंच से MLA लक्ष्मण सिंह ने गाया फिल्मी गाना, केसरिया तेरा इश्क है पिया ...

By

Published : Jan 18, 2023, 7:26 PM IST

हमेशा पार्टी लीक से हटकर बयान देने के लिए पहचान बना चुके कांग्रेस विधायक लक्ष्मण सिंह फिर चर्चा में हैं. नगरीय निकाय चुनाव प्रचार के दौरान लक्ष्मण सिंह ने मंच से फिल्मी गाना सुनाया तो लोग मंत्रमुग्ध हो गए. लोगों को पहली बार पता चला कि विधायक लक्ष्मण सिंह इतने सलीके से व मीठी आवाज में गाने भी गाते हैं.

Congress MLA Laxman Singh sang film song
MP Guna चुनावी मंच से MLA लक्ष्मण सिंह ने गाया फिल्मी गाना

MP Guna चुनावी मंच से MLA लक्ष्मण सिंह ने गाया फिल्मी गाना

गुना।राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेसी विधायक लक्ष्मण सिंह ने अपने भतीजे जयवर्द्धन सिंह के साथ मोर्चा सम्हाल लिया. लक्ष्मण सिंह ने राघोगढ़ में आमसभा को संबोधित करते हुए कांग्रेस के उम्मीदवारों के पक्ष में प्रचार किया. लक्ष्मण सिंह ने मंच से बॉलीवुड का फिल्मी गाना भी सुनाया ...केसरिया तेरा इश्क है पिया ! लक्ष्मण सिंह ने बताया कि भारत जोड़ो यात्रा के दौरान उनके बड़े भाई दिग्विजय सिंह भी इस गाने पर जमकर नाचे थे. जब लक्ष्मण सिंह गाना गा रहे थे उस वक्ज उनके भतीजे जयवर्द्धन सिंह ने भी अपने चाचा का साथ दिया. मंच पर पूर्व मंत्री पीसी शर्मा भी मौजूद थे.

MP Guna चुनावी मंच से MLA लक्ष्मण सिंह ने गाया फिल्मी गाना
MP Guna चुनावी मंच से MLA लक्ष्मण सिंह ने गाया फिल्मी गाना

चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग :गाना गाने के बाद लक्ष्मण सिंह ने चाचौड़ा को जिला बनाने की मांग का एक बार दोबारा समर्थन किया. लक्ष्मण सिंह ने कहा कि राघोगढ़ को जिला बनाने के लिए वे किसी भो हद तक जाने के लिए तैयार हैं. राघोगढ़ को जिला बनाने की अनुशंसा खुद पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने की थी. यदि मध्यप्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है और कमलनाथ अपनी बात से पलटते हैं तो उन्हें *झूठा करार दिया जाएगा*. चाचौड़ा को जिला बनाने का प्रस्ताव खुद कैबिनेट मंत्री रहते हुए जयवर्द्धन सिंह और पीसी शर्मा ने दिया था.

लक्ष्मण सिंह ने पार्टी को दिखाया आईना, राहुल की यात्रा के बावजूद क्षेत्र में विधायकों की स्थिति खराब

घर-घर जाकर जनसंपर्क :लक्ष्मण सिंह ने कहा कि चाहे जो भी हो जाए चाचौड़ा को जिला बना कर ही दम लेंगे. फिर चाहे उसमें राघोगढ़ को शामिल किया जाए या नहीं. ये सर्वे पर आधारित विषय है. लक्ष्मण सिंह ने लोगों से हाथ उठवाकर उनका मत जाना. लक्ष्मण सिंह राघोगढ़ नगरपालिका चुनाव में आमसभा को संबोधित कर रहे थे. विधायक जयवर्द्धन सिंह ने भी घर-घर जाकर कांग्रेस के पक्ष में चुनाव प्रचार किया. बता दें कि लक्ष्मण सिंह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई हैं. समय-समय पर लक्ष्मण सिंह अपने बयानों से अपने भाई दिग्विजय सिंग को असहज कर देते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details