मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Scindia Attack on Congress: फिर दिखे 'महाराज' के तीखे तेवर, सिंधिया ने कमलनाथ और दिग्विजय पर बोला करारा हमला

By

Published : Feb 21, 2023, 7:55 PM IST

गुना में एक कार्यक्रम में शामिल हुए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक बार फिर से कांग्रेस को जमकर कोसा. सिंधिया ने दिग्विजय सिंह का नाम लिए बिना 2003 का कालखंड याद दिलाया. वहीं एक बार फिर ज्योतिरादित्य सिंधिया और सांसद के पी यादव के बीच दूरियां देखने को मिली.

minister jyotiraditya scindia attack on congress
मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर हमला

गुना।केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने गुना पहुंचकर 400 kv बिजली सब स्टेशन का लोकार्पण किया. 605 करोड़ रुपए की लागत से निर्मित सब स्टेशन के माध्यम से गुना ,शिवपुरी,अशोकनगर,भिंड और मुरैना के 24 लाख से अधिक लोग लाभांवित होंगे. कार्यक्रम के दौरान ज्योतिरादित्य सिंधिया ने तत्कालीन कमलनाथ सरकार और दिग्विजय सिंह के खिलाफ तीखी बयानबाजी की. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि उन्होंने सरकार बनाने में मेहनत की लेकिन सरकार बनने के बाद केवल अत्याचार और भ्रष्टाचार को बढ़ावा मिला.

समझदार को इशारा काफी:ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिग्विजय सिंह सरकार वर्ष 2003 का समय याद दिलाते हुए कहा कि "समझदार को इशारा काफी है". ज्योतिरादित्य सिंधिया ने 2018 की कमलनाथ सरकार की तुलना अभिनेता अमिताभ बच्चन के शो कौन बनेगा करोड़पति से करते हुए कहा कि केबीसी कांग्रेस पर सूट होता है. 2018 में कांग्रेस का मकसद था खुल जा सिम सिम. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि केंद्र में मोदी और मध्यप्रदेश में शिवराज सिंह की डबल इंजन की सरकार लगातार विकास कर रही है.

मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का कांग्रेस पर हमला

ज्योतिरादित्य को फिर आई कांग्रेस की याद, बोले- सिंधिया परिवार ने कभी नहीं देखा कांग्रेस-बीजेपी

के पी यादव ने बनाई दूरी:ज्योतिरादित्य सिंधिया और भाजपा सांसद के पी यादव के बीच दूरियां कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. कार्यक्रम के दौरान भाजपा सांसद के पी यादव कार्यक्रम से नदारद रहे. केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने भी के पी यादव के नाम का उल्लेख नहीं किया. सांसद के पी यादव ने फोन पर चर्चा में बताया कि उन्हें 20 फरवरी को देर रात फोन पर आमंत्रण पत्र भेजा गया था. केंद्रीय स्वास्थ्य समिति की मीटिंग में शामिल होने दिल्ली में थे. पावरग्रिड से उन्होंने खुद चर्चा की तब जाकर कार्यक्रम की जानकारी मिली.

विंध्य को लगेंगे विकास के पंख, एयरपोर्ट की सौगात देने रीवा पहुंचेंगे सिंधिया-शिवराज

कंस कभी राम नहीं बन सकता:वहीं कार्यक्रम में मंच पर मौजूद ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने कहा कि वे सौभाग्यशाली हैं कि उन्हें ज्योतिरादित्य सिंधिया जैसा नेतृत्व मिला. ऊर्जा मंत्री तोमर ने मंच पर ज्योतिरादित्य सिंधिया को दंडवत प्रणाम किया. पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने ज्योतिरादित्य सिंधिया को राम बताया और खुद को हनुमान. मंत्री सिसोदिया ने कहा कि राम राम रहेगा, कंस कभी राम नहीं बन सकता. अब सिसोदिया ने कंस मामा किसे बताया स्पष्ट नहीं किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details