मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सज्जन सिंह वर्मा पर सिसोदिया का पलटवार, बोले- पूर्व मंत्री की सोच निम्नस्तरीय

By

Published : Feb 23, 2023, 10:19 AM IST

मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पलटवार किया है. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सज्जन सिंह वर्मा की सोच को निम्न स्तरीय बताया है.

Mahendra Singh Sisodia and Sajjan Singh Verma
महेंद्र सिंह सिसोदिया और सज्जन सिंह वर्मा

गुना।केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर टिप्पणी करने के बाद पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा की घेराबंदी शुरू हो गई है. सिंधिया समर्थक मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सज्जन सिंह वर्मा की सोच पर सवाल खड़े किए हैं. मंत्री ने सज्जन सिंह वर्मा के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है. महेंद्र सिंह सिसोदिया ने सज्जन सिंह वर्मा की सोच को निम्म स्तरीय बताया है. साथ ही कमलनाथ और दिग्विजय सिंह पर भी मंत्री सिसोदिया ने बयान दिया है.

सिसोदिया ने पूछा सज्जन सिंह वर्मा से सवाल: प्रदेश सरकार के पंचायत मंत्री महेंद्र सिंह सिसोदिया ने पूर्व मंत्री सज्जन सिंह वर्मा को आड़े हाथों लेते हुए उन पर तीखा प्रहार किया है. मंत्री सिसोदिया ने कहा है कि सज्जन सिंह वर्मा प्रदेश के सभी नेताओं में निम्नस्तरीय सोच और जुबान वाले व्यक्ति हैं. सज्जन सिंह वर्मा ने हमारे नेता सिंधिया के बारे में जो वक्तव्य दिया है, वो उनकी हताशा और निराशा इंगित करने वाला है. मंत्री ने कहा कि मैं उनसे पूछना चाहता हूं कि जनता के साथ अन्याय के खिलाफ आवाज उठाने वाला आदमी दोगला होता है या शूरवीर.

MP: सज्जन सिंह वर्मा का बड़ा हमला, बोले-सिंधिया के खून में कई नाम, अब कांग्रेस पूरी तरह शुद्ध

सज्जन सिंह वर्मा की मानसिकता निम्न स्तरीय: महेंद्र सिंह सिसोदिया ने कहा कि सज्जन सिंह वर्मा और उनके नेता कमलनाथ एवं दिग्विजय सिंह ने जिस प्रकार डेढ़ साल की कांग्रेस की सरकार में जनता को लूटा,अन्याय और भ्रष्टाचार किया, उसके खिलाफ ज्योतिरादित्य सिंधिया ने आवाज उठाई और भाजपा की सरकार बनाई. सिंधिया परिवार पूरे देश में प्रतिष्ठित परिवार है. उनके बारे में इस तरह के हल्के शब्द उपयोग करना आपकी निम्न मानसिकता को परिलक्षित करता है.

क्या दिया था बयान: बता दें दमोह में पूर्व मंत्री व कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया पर बयान दिया था. कांग्रेस विधायक ने कहा था कि सिंधिया के खून में कई नाम है. उनके जाने से कांग्रेस अब पूरी तरह शुद्ध हो गई है. इसके अलावा उन्होंने सीएम को पाखंडी बताया था. सज्जन सिंह वर्मा के बयान के बाद राजनीति तेज हो गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details