मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सस्ती राजनीति करती है कांग्रेस, हवा से ज्यादा जमीन पर पांव जरूरी: ज्योतिरादित्य सिंधिया

By

Published : Aug 8, 2021, 3:51 PM IST

सस्ती राजनीति करती है कांग्रेस, हवा से ज्यादा जमीन पर पांव जरूरी
सस्ती राजनीति करती है कांग्रेस, हवा से ज्यादा जमीन पर पांव जरूरी ()

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर-चंबल के दौरे पर हैं. बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर निकले सिंधिया ने गुना में मीडिया से चर्चा की और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

गुना। केन्द्रीय विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया गुना के दौरे पर आए हैं. बाढ़ प्रभावित इलाकों के दौरे पर आए ज्योतिरादित्य सिंधिया एक्शन में नजर आ रहे हैं. देर रात गुना पहुंचते ही सिंधिया ने बाढ़ के लिए बनाए गए कमांड एंड कंट्रोल सेंटर का दौरा किया. रविवार को मीडिया से चर्चा करते हुए सिंधिया ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा.

हवा से ज्यादा जमीन पर पांव होना जरूरी

हवा से ज्यादा जमीन पर पांव होना जरूरी

केन्द्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस पर सस्ती राजनीति करने का आरोप लगाया. ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि कांग्रेस नेता कमलनाथ ने सिर्फ हवाई दौरा किया, जबकि मैंने जहां-जहां हवाई दौरा किया वहां जमीनी दौरा भी कर रहा हूं, जनता से मिल रहा हूं, कार्यकर्ताओं से मिल रहा हूं और मीडिया से मिल रहा हूं. सिंधिया ने कहा कि हवाई से ज्यादा जरूरी है आदमी के पांव जमीन पर होना चाहिए.

अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा-निर्देश

NDRF ने सोंडा गांव के 200 लोगों को किया रेस्क्यू, देखें वीडियो

अधिकारियों को दिए जरूरी दिशा-निर्देश

बाढ़ प्रभावित इलाकों का दौरा करने के बाद गुना पहुंचे ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बाढ़ प्रभावितों को जल्द मदद पहुंचाने के निर्देश अधिकारियों को दिए. सिंधिया ने कहा कि केन्द्र और राज्य सरकार से किसी तरह का राहत पैकेज मांगने की बजाए विभागवार नुकसान की भरपाई करने की रणनीति बनाने की बात कही. सिंधिया ने कहा कि बाढ़ से जिस विभाग का जितना नुकसान हुआ, वह विभाग उस स्तर पर काम करेगा. इसके बाद भी आवश्कता होगी तो राज्य और केन्द्र सरकार से मदद मांगी जाएगी.

सस्ती राजनीति करती है कांग्रेस

प्रभावित क्षेत्रों में प्रशासनिक अमला रहेगा मौजूद

सिंधिया ने कहा कि जिन क्षेत्रों में पानी भरने की संभावना है, वहां प्रशासन का अमला पहले से मौजूद रहेगा. सिंधिया ने कहा कि जिन लोगों के मकान बह गए हैं, सरकार उनके मकान बनवाएगी साथ ही जल्द पीड़ितों के मुआवजा दिलवाया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details