मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कोविड केयर सेंटर से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव कैदी, तीन जवान ड्यूटी पर थे तैनात

By

Published : Aug 29, 2020, 1:06 PM IST

गुना जिला अस्पताल के कोविड सेंटर से एक कैदी के फरार हो जाने का मामला सामने आया है. कैदी किडनैपिंग के आरोप में जेल गया था, जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

corona-positive-prisoner-escaped-from-covid-center-in-guna
कोविड सेंटर से फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव कैदी

गुना। जिला अस्पताल के कोविड सेंटर से एक कैदी के फरार हो जाने का मामला सामने आया है. कैदी किडनैपिंग के आरोप में जेल गया था, जिसकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था, इस दौरान उसकी निगरानी के लिए तीन एसएस के जवानों की ड्यूटी लगाई गई थी. इसके बावजूद 27 अगस्त को कैदी अस्पताल से भागने में कामयाब हो गया है.

फरार हुआ कोरोना पॉजिटिव कैदी

रायसेन जिले के गैरतगंज थाने के निवासी देवेंद्र खेरुआ पर आईपीसी की धारा 363, 366, 344 के तहत आरोन पुलिस ने मामला दर्ज कर 25 अगस्त को गिरफ्तार किया था, जिसे कोर्ट ने जेल भेजा था. जेल आने से पहले उसकी कोरोना की जांच हुई थी, जिसके उपरांत 27 अगस्त को देवेंद्र की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई. जिसके बाद उसे जिला चिकित्सालय गुना के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कर दिया गया.

ये भी पढ़े-गुना दलित दंपति पिटाई केस: दो महीने बाद भी परिवार को नहीं मिली मदद, कांग्रेस ने BJP पर लगाए आरोप

डॉक्टर राहुल श्रीवास्तव ने बताया कि रात में 2:00 बजे तक ड्यूटी डॉक्टर का विजिट हुआ था, तब देवेंद्र अपनी पलंग पर था. इसके बाद तीन आरक्षक ड्यूटी पर तैनात होने के बावजूद वह कैदी वॉर्ड से भागने में कामयाब रहा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details