मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सामाजिक न्याय विभाग की योजनाओं को लेकर रखी समीक्षा बैठक, मंत्री प्रेम सिंह पटेल रहे मौजूद

By

Published : Sep 24, 2020, 8:54 AM IST

धार में सामाजिक न्याय विभाग द्वारा संचालित योजनाओं की समीक्षा बैठक में शामिल मंत्री प्रेम सिंह पटेल हुए. मंत्री पटेल ने आधिकारियों से योजनाओं की जानकारी ली गई.

prem singh patel, minister
प्रेम सिंह पटेल, मंत्री

धार। मध्यप्रदेश सरकार में पशुपालन, सामाजिक न्याय एवं निशक्तजन कल्याण विभाग मंत्री प्रेम सिंह पटेल आज धार जिले के दौरे पर थे. इस दौरान वह धार जिला पंचायत के सभागृह में सामाजिक न्याय विभाग द्वारा जिले में संचालित योजनाओं की समीक्षा बैठक में शामिल हुए. बैठक में समस्त विभाग के अधिकारी भी मौजूद थे.

समीक्षा बैठक में शामिल मंत्री प्रेम सिंह पटेल

पशुपालन, सामाजिक न्याय, निशक्तजन कल्याण विभाग मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने अधिकारियों से विकलांग जनों और निशक्त जनों के लिए आयोजित की जाने वाली समस्त योजनाओं की अधिकारियों से बारीकी से जानकरी ली. वहीं मीडिया से चर्चा करते हुए मंत्री प्रेम सिंह पटेल ने बताया कि यह बैठक प्रभावी बैठक है.अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए गए हैं कि वह योजनाओं के क्रियान्वयन पर विशेष ध्यान दें.

आयुक्त निशक्तजन विभाग मध्यप्रदेश संदीप रजक ने मीडिया को बताया कि जिले में दिव्यांग जनों के लिए संचालित की जाने वाली योजनाओं पर जिले में काफी अच्छा काम किया जा रहा है. वहीं योजनाओं के संचालन को लेकर भी और दिशा निर्देश भी अधिकारियों को दिए गए हैं, और यह साफ निर्देश भी दिए गए हैं कि यदि योजनाओं के संचालन में किसी भी तरह की कोई लापरवाही कहीं से भी नजर आएगी तो तत्काल उस पर प्रभावी कार्रवाई प्रदेश सरकार द्वारा की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details